जंगल ले जाकर किया स्कूल छात्रा से रेप,मचा हड़कंप Video Viral

जंगल में आपचंद की गुफा के पास ले जाकर किया रेप

By: संजय शर्मा

Published: 04 Jan 2018, 04:28 PM IST

सागर/ परसौरिया. सानौधा थाना क्षेत्र की 12वीं में अध्ययनरत छात्रा से दुष्कर्म और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के घर के नजदीक रहने वाले युवक ने एक माह पहले जंगल में ले जाकर उसके साथ मनमानी की थी। उसने वहां डरा-धमकाकर वीडियो भी बना लिया था। वीडियो वायरल होने के बाद जब छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत की, जिस पर पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

सानौधा टीआई एमके जगैत ने बताया पीडि़त छात्रा को मंगलवार को महिला थाने से भेजा गया था। छात्रा ने बताया कि एक माह पहले घर के पास रहने वाला युवक उसे आपचंद की गुफाओं के नजदीक बरपानी गांव के जंगल में ले गया था। उसने जंगल में उसके साथ डरा-धमकाकर जबरदस्ती की और वीडियो भी बना लिया। दुष्कर्म व वीडियो बनाए जाने से वह घबरा गई और किसी को इस घटना की जानकारी नहीं दी। इस बीच युवक ने छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया।

Rape in the jungle forest with school girl Video viral hindi news

जब वीडियो कस्बे में फैलते हुए छात्रा के परिजनों तक पहुंचा तब पीडि़ता ने उन्हें घटना के बारे में बताया। परिजन उसे लेकर मंगलवार को महिला थाने पहुंचे जहां से कार्रवाई के लिए सानौधा भेज दिया गया। सानौधा पुलिस ने छात्रा के बयानों के आधार पर पड़ोसी युवक पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा केस दर्ज करने की भनक लगते ही आरोपी युवक घर से फरार हो गया। पुलिस ने उसे घर के अलावा रहली क्षेत्र में किसी रिश्तेदार के पास छिपे होने की सूचना पर दबिश दी लेकिन वह वहां भी नहीं मिला।
सोशल मीडिया पर कर दिया था वायरल
एक महीने पहले छात्रा के साथ रेप हो जाने के बाद वह डरी सहमी थी। वीडियो बन जाने कारण उसने इसकी जानकारी भी सांझा नहीं थी। इधर आरोपी द्वारा बार-बार छात्रा को ब्लेकमेल किया जा रहा था। छात्रा द्वारा जिसे इग्नॉर करने पर आरोपी नेे कुछ दिन पहले जंगल पर रेप के दौरान बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। वाट्स एप के लोकल ग्रुप पर वीडियो वायरल होते ही गांव में हड़कंप मच गया। हर किसी ने इस वीडियो को देखा और वीडियो परिजनों तक भी पहुंच गया। वीडियो में छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीरें कैद हुई हैं।
छात्रों ने परिजनों को सुनाई आपबीती, भनक लगते ही आरोपी फरार
छात्रा के परिजनों को जैसे की वीडियो की जानकारी लगती है, वह बच्ची को तलब करते हैं। इसके बाद छात्रा ने आपबीती परिजनों के समक्ष रखी। छात्रा ने बताया कि उस दिन जब वह स्कूल से वापस लौट रही थी। तभी आरोपी बाइक लेकर आ गया और घर छोडऩे के लिए कहने लगा। बाइक पर बैठने के बाद वह बहला-फुसलाकर जंगल की ओर ले गया। जहां पहुंचते ही उसने जबरदस्ती करना शुरू कर दी। साथ ही वीडियो भी बना लिया और किसी को भी इसकी जानकारी देने पर वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी गई। इसीलिए वह डर के मारे शांत रही। इधर आरोपी को मामले की भनक लगते ही वह फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
**********************

यह भी पढ़ें...
नाबालिग से शादी कर उसे गर्भवती बनाने वाले आरोपी की जमानत खारिज
सागर. नाबालिग से दुराचार कर उसे गर्भवती बनाने वाले आरोपी की जमानत कोर्ट ने खारिज कर दी है। मामले में पीडि़ता ने जमानत पर किसी भी प्रकार की आपत्ति से इनकार करते हुए एक शपथ पत्र भी दिया था, लेकिन कोर्ट ने आरोपी को जमानत नहीं दी। कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आरोपी को जमानत देने से नाबालिगों को बहला-फुसलाकर दुराचार करने की प्रवृत्ति बढ़ेगी।
यह है मामला
लोक अभियोजक पीएल लारिया ने बताया कि 25 मार्च 2013 को सदर निवासी सोनू पुत्र मिहीलाल एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था। जहां आरोपी ने उससे दुराचार किया। दिखावे के लिए आरोपी ने पीडि़ता से शादी भी की। इस दौरान उसे एक बच्चा भी हो गया। इसके बाद सोनू फरार हो गया। इस मामले में कैंट पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुराचार सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। चार साल फरार रहने के बीच आरोपी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। 26 दिसम्बर 2017 को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

Show More
संजय शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned