scriptyoutube पर देखा फोक सिंगर का वीडियो फिर जान-पहचान बढ़ाकर सुनसान इलाके में किया रेप | Rape with female Foke Singer sagar district | Patrika News

youtube पर देखा फोक सिंगर का वीडियो फिर जान-पहचान बढ़ाकर सुनसान इलाके में किया रेप

locationसागरPublished: Sep 07, 2017 01:38:00 am

भजन कार्यक्रम में गायन के नाम पर ले गए एक युवती के साथ दुराचार का मामला सामने आया है, पीडि़ता टीकमगढ़ जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र की है

Rape with female Foke Singer sagar district

Rape with female Foke Singer sagar district

सागर. बस स्टैंड पर मिली लोकगीत गायिका को यू ट्यूब पर वीडियो देखकर पहचान निकालने वाले युवक द्वारा मंगलवार रात मोकलपुर के पास दुराचार करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के बाद युवती का मेडिकल परीक्षण कराते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी शादीशुदा और भजन व लोकगीत गायक है।
महिला थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार टीकमगढ़ के बड़ा गांव थानांतर्गत अगनौर निवासी 19 वर्षीय युवती तीन सितम्बर को सागर आई थी। बस स्टैंड पर उसे मोकलपुर निवासी प्रकाश पटेल नाम का युवक मिला। प्रकाश ने यू ट्यूब पर भजन गाते हुए वीडियो देखकर पहचानने की बात कही। बात बढ़ी तो दोनों घुलमिल से गए। इसके बाद प्रकाश ने भजन के कार्यक्रम में चलने का आग्रह किया और बदले में रुपए देने को कहा तो युवती मान गई। वह प्रकाश के साथ मोकलपुर चली गई और उसी के घर रुकी। उसने 3 व 4 सितम्बर को मोकलपुर और पास के एक गांव में भजन गाए। इसके बाद पांच सितम्बर को प्रकाश ने उसे एक और कार्यक्रम में चलने के लिए मनाया। युवती मान गई और बाइक से दोनों निकले।
आरोपी प्रकाश ने गांव से दूर सुनसान इलाके में ले जाकर बाइक रोकी। इस पर प्रकाश ने कुछ बहाना बनाकर युवती को बाइक से उतार दिया। प्रकाश की मंशा भांपते हुए युवती ने विरोध किया, लेकिन आरोपी ने धमकी देकर अंधेरे में उसके साथ दुराचार किया और उसे वहीं छोड़ दिया। आरोपी प्रकाश की धमकी से घबराई युवती ने बुधवार को सागर आने के बाद महिला थाने पहुंचकर शिकायत की। महिला टीआई उमा आर्य ने शिकायत सुनने के बाद उसे परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजकर उसके बयानों के आधार पर प्रकाश पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। घटनास्थल सुरखी थाना क्षेत्र का होने से प्रकरण जांच के लिए वहां भेजा गया है।

युवती ने थाने आकर शिकायत की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने उसका मेडिकल कराते हुए केस दर्ज कर सुरखी थाने को भेजा है। वहां इस मामले की जांच की जाएगी।

उमा नवल आर्य, टीआई महिला थाना सागर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो