नशे में उपद्रव करने वालों पर शहर में पहली बार बड़ी कार्रवाई

नशे में उपद्रव करने वालों पर शहर में पहली बार बड़ी कार्रवाई

Gulshan Patel | Publish: Jul, 13 2018 04:39:31 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

गांधी चौक वार्ड के देवांश सोनी व विशाल सोनी ने शराब के साथ नशे की गोलियां खाकर जमकर उत्पात मचाया था।

सागर. कोतवाली-मोतीनगर थाना क्षेत्र में लोगों को कटर से जख्मी कर बुधवार रात को सनसनी फैलाने वाले तीनों युवकों पर पुलिस ने रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) की कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 9 बजे विवेकानंद वार्ड निवासी शुभम जडि़या और गांधी चौक वार्ड के देवांश सोनी व विशाल सोनी ने शराब के साथ नशे की गोलियां खाकर जमकर उत्पात मचाया था।
बाइक पर निकले तीनों युवकों ने इतवारा बाजार में पान के टपरे पर खड़े अरबाज को कटर मार दिया था। इसके बाद वे चकरा घाट की ओर निकल गए और वहां से पुरव्याऊ टौरी क्षेत्र में पहुंचे। जहां अनिकेत चौरसिया, सूबेदार वार्ड में मनोज अहिरवार, बरिया घाट वार्ड में मनोज और अन्य को जख्मी कर दिया था। इससे शहर में सनसनी फैल गई थी। कोतवाली टीआई अभिषेक वर्मा ने बताया हमले की कई सूचनाओं को देखते हुए कोतवाली व मोतीनगर पुलिस ने सख्ती के साथ उनकी तलाश शुरू की।
बाइक पर सवार होकर नशे में धुत तीनों युवक गलियों में यहां से वहां भागते रहे। पुलिस भी उनके पीछे लगी रही और रात करीब ११.३० बजे तीनों बदमाशों को नशे में लड़खड़ाती हालत में सरस्वती मंदिर के नजदीक एक गली से दबोच लिया था। मोतीनगर टीआई अनिल मौर्य के अनुसार पुलिस ने उन पर सख्ती बरतते हुए दो कटर और एक बाइक बरामद कर थाने लाकर पूछताछ की। उनके विरुद्ध कोतवाली थाने में हत्या के प्रयास के दो सहित चार अपराध जबकि मोतीनगर थाने में हत्या के प्रयास का एक केस दर्ज किया गया।
पुलिस-प्रशासन सख्त
युवकों द्वारा की गई घटना को पुलिस-प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। बुधवार रात को युवकों की हरकत पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल की अनुशंसा पर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है।

- बुधवार को जिस तरह युवकों ने शहरवासियों की जान को जोखिम में डालकर और कानून के राज को चोट पहुंचाई है उसके लिए रासुका की कार्रवाई की गई है। - सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, एसपी सागर

Ad Block is Banned