Breaking News आगासौद रोड पर पलटा पेट्रोल टैंकर, टला हादसा

रोड पर दोनों तरफ लगा जाम

By: manish Dubesy

Published: 24 Jul 2018, 10:53 AM IST

बीना. रिफाइनरी से आरोन जा रहा पेट्रोल से भरा टैंकर आगासौद रोड पर डबल लॉक रेलवे गेट और किर्रोद गांव के बीच अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने से रोड पर दोनों तरफ जाम लग गया है।
मिली जानकारी के सोमवार रात करीब 8.30 बजे टैंकर क्रमांक एमपी 30 एच 0181 का चालक रिफाइनरी से पेट्रोल से भरा टैंकर लेकर निकला था और बीना से डीजल डलवाकर आगसौद रोड से आरोन जा रहा था। रास्ते में अनियंत्रित टैंकर पलट गया। इसकी सूचना पुलिस और रिफाइनरी प्रबंधन को दी गई। सुरक्षा को लेकर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दोनों तरफ वाहनों को रोका गया। रिफाइनरी की शेफ्टी टीम फायरब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची और टैंकर के आसपास फोम डाल दिया, जिससे किसी प्रकार का हादसा न हो। एहतियात के तौर पर टैंकर के बाजू से रोड पर बाइक भी बंद करके निकाली। साथ ही मोबाइल का उपयोग भी वर्जित कर दिया था। टीम द्वारा टैंकर को खाली करने की प्रक्रिया की जा रही है, तभी टैंकर सड़क से हट पाएगा। यदि टैंकर से पेट्रोल लीक हो जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। घटना टैंकर चालक और उसमें बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं।
वाहनों को नहीं किया डायवर्ट
आगासौद रोड बंद होने के बाद भी पुलिस ने वाहनों को अंबेडकर तिराहा से डायवर्ट नहीं किया, न ही दूसरी ओर से वाहन डायवर्ट नहीं किया, जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। साथ ही वाहनों की कतार में सबसे ज्यादा गैस टैंकर, डीजल- पेट्रोल कुछ टैंकर थे, जिससे खतरा और ज्यादा था इसके बाद भी किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। यहां इस तरह की घटनाएं न हों इसके लिए रिफाइनरी प्रबंधन के लिए पुख्ता इंतजाम करना चाहिए। जाम से लोगों के कई काम प्रभावित होते हैं। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ नहीं तो काफी नुकसान हो जाता।

manish Dubesy Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned