scriptRobbery: a bundle of jewelery was found in front of the house | दूसरे ही दिन घर के दरवाजे पर रख गए जेवरों से भरी पोटली, पुलिस भी हैरान | Patrika News

दूसरे ही दिन घर के दरवाजे पर रख गए जेवरों से भरी पोटली, पुलिस भी हैरान

Robbery- लूटे गए रुपए अब भी गायब, पुलिस को महिला के रिश्तेदार या नजदीकी पर शंका

सागर

Updated: April 26, 2022 05:19:40 pm

सागर। शनीचरी क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद बदमाश जेवरों की पोटली उसी घर के सामने छोड़ गए। इस पोटली में वे जेवर थे जिन्हें घर में रहने वाली महिला से लूटा गया था। हालांकि पोटली में करीब सवा लाख रुपए की नकदी नहीं मिली है। पोटली मिलने की खबर लगने के बाद पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कवॉड के बाद मुआयना करते हुए कुछ संदेहियों पर कसावट की है। पुलिस को महिला के घर के बारे में जानकारी रखने वाले अथवा परिवार के ही किसी सदस्य के इस साजिश में शामिल होने का संदेह है।

sagar03.png

गोपालगंज थानांतर्गत शनीचरी क्षेत्र में रहने वाली बिजली कंपनी की सेवानिवृत्त कर्मचारी शमीम बानो के घर में घुसे तीन बदमाशों ने शनिवार रात जेवर सहित सवा लाख रुपए लूट लिए थे। बदमाशों ने नींद खुलने पर महिला को जमीन पर पटककर उनका मुंह दबाकर धमकाया था और जेवर लूटकर भाग गए थे। शहर के बीचोंबीच लूट की वारदात से सनसनी फैल गई थी।

रविवार सुबह ही एसपी तरुण नायक स्वयं घटनास्थल पर पहुंच गए थे। डॉग स्कवॉड और फिंगर प्रिंट दल में शामिल एक्सपर्ट ने भी सुराग जुटाए थे। संदेह के चलते पुलिस द्वारा की गई कसावट से बदमाश घबरा गए और सोमवार सुबह जेवरों को पोटली में रखकर उन्हें महिला के घर के पिछले हिस्से में लगे दरवाजे पर रखकर भाग गए। पड़ोस में रहने वाली एक महिला द्वारा इसकी जानकारी शमीम बानो को दी गई जिसके बाद पुलिस को इसके बारे में बताया गया।

sagar01.jpg

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे पर रखी मिली पोटली को अपनी सुरक्षा में लिया और मौके पर दोबारा डॉग स्कवॉड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एसएस चौधरी और उनके सहयोगी सुधांशु कुमार, रावेन्द्र राजपूत, विमल कुमार मौके पर पहुंचे और पोटली को खोलकर पड़ताल की। शमीम बानो ने जेवरों की पहचान की।

टीआइ सतीश सिंह के अनुसार लूट की वारदात को लेकर पुलिस को कई प्रकार के संदेह हैं जिनकी जांच की जा रही है। वारदात में महिला के किसी नजदीकी अथवा परिवार के किसी सदस्य की भूमिका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। लूटे गए जेवरों को पोटली से जब्त किया गया है। वहीं शमीम बानो के घर से लूटे गए रुपए पोटली में नहीं मिले हैं। पुलिस संदेह के आधार पर पूछताछ कर रही है जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले पुलिस की गिरत में आ जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.