scriptरैकी कर सराफा व्यापारी से कट्टा अड़ाकर पांच लाख की लूट | Robbery of five lakhs by racketeering from a bullion trader | Patrika News

रैकी कर सराफा व्यापारी से कट्टा अड़ाकर पांच लाख की लूट

locationसागरPublished: Apr 09, 2022 02:01:47 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

आभूषण बेंचकर आ रहा था व्यापारी

Robbery of five lakhs by racketeering from a bullion trader

Robbery of five lakhs by racketeering from a bullion trader

बीना. खुरई से मुंगावली सोना-चांदी के आभूषण का व्यापार करने वाले एक सराफा व्यापारी के साथ लुटेरों ने कट्टा अड़ाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। जानकारी के अनुसार सराफा व्यापारी धन्य कुमार पिता लक्ष्मीचंद्र जैन निवासी चंद्रेशेखर वार्ड खुरई, खुरई से मुंगावली जाकर सोने चांदी के आभूषण बेचने का काम करता था जो हमेशा की तरह शुक्रवार को भी मुंगावली करीब पांच लाख रुपए के आभूषण लेकर गया। व्यापारी प्रतिदिन खुरई से बीना तक बाइक से आता था जो कि अपने रिश्तेदार के यहां बाइक रखकर बस से मुंगावली गया वहां से करीब चार लाख रुपए के आभूषण बेचकर नकद चार लाख व बाकी के एक लाख रुपए के आभूषण वापस लेकर बस से बीना तक आया। इसके बाद वह अपनी बाइक क्रमांक एमपी १५ एमयू ६१०५ से खुरई गया जिसके साथ लुटेरे रैकी करके खुरई रोड पर कुरुआ-ढुरुआ गांव के पास कट्टा की नोंक पर व्यापारी का बैग छीनकर भाग गए। जिसमें चार लाख रुपए नकद व एक लाख रुपए के आभूषण थे। घटना के बाद व्यापारी ने बीना थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई।
घटना में चोटिल हुआ व्यापारी
लूट की घटना में आरोपियों ने व्यापारी से बैग छीनकर उसे धक्का दे दिया जिससे वह बाइक अनियंत्रित होने से गिर गया। जिसके हाथ पैर में चोटें भी आई है। इसके बाद रात करीब तीन बजे पुलिस ने व्यापारी का मेडिकल परीक्षण कराया।
आरोपियों की तलाश जारी
व्यापारी ने घटना की रिपोर्ट बीना थाने में दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सुमित किरकेट्टा, एसडीओपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो