script

9 दोस्तों ने ग्रुप फोटो पोस्ट की, कुछ घंटो बाद ही आ गई मौत की खबर

locationसागरPublished: Aug 04, 2021 04:28:35 pm

Submitted by:

deepak deewan

रहली के रहने वाले थे युवा

Sagar Accident News Rahli Accident News Sihora Accident News

Sagar Accident News Rahli Accident News Sihora Accident News

सागर. क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के कुछ युवा अचानक मौत के आगोश में चले गए। ये युवक महाकाल के दर्शन करने उज्जैन गए थे और वहां से मस्ती करते हुए वापस लौट रहे थे। हालांकि नियति को कुछ और ही मंजूर था. अचानक उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और हंसते—गाते आ रहे कई युवा काल के गाल में समां गए। युवकों की ऐसी मौत से क्षेत्र में मातम पसर गया है।

ट्रक से टकराई कार, उड़े परखच्चे, 4 की मौत

जानकारी के अनुसार रहली क्षेत्र के युवा उज्जैन गए थे। मंगलवार को सभी 9 दोस्त कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार सागर-राहतगढ़ मार्ग पर सिहोरा के पास एक ट्रक से टकरा गई। कार और ट्रक की भीषण टक्कर में कार सवार युवक योगेंद्र, अर्पित और शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार सूर्या वर्मा, अनुज मुदगल, इशांत तिवारी, अंशुल ठाकुर, धर्मेंद्र यादव, मोहित चौबे भी घायल हो गए।

भास्कर ने हजम किए छत्तीसगढ़ सरकार के 14 करोड़ रुपए

यह हादसा सागर जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र के सिहोरा के पास हुआ। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया था पर दोनों वाहनों की जर्बदस्त टक्कर हुई थी जिससे तीनों युवक खून से लथपथ हो चुके थे। जब उनके शव घर लाए गए तो परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया. बुधवार सुबह तीनों युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Datia Live बारिश का कहर- सिंध नदी पर बने कई पुल ढहे

तीनों मृतक रहली क्षेत्र के ही थे। हादसे में अन्य 6 युवकों को मामूली चोटें ही आई हैं। सभी युवक उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन करने गए थे। खास बात ये है कि सभी दोस्तों ने ग्रुप सेल्फी ली और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस पोस्ट के कुछ ही घंटों में यह हादसा हो गया और मुस्कान से भरे तीन चेहरे मौत की नींद सो गए।

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो