scriptप्यार में फेल जवान लड़के और नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या | Sagar Breaking Fail in love Young boy and minor girl commits suicide | Patrika News

प्यार में फेल जवान लड़के और नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

locationसागरPublished: Sep 15, 2019 01:30:37 pm

Submitted by:

Samved Jain

प्रेमी जोड़े के शव रेलवे ट्रेक पर क्षत-विक्षत मिले, पुलिस मामले की जांच में जुटी, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

Sagar Breaking Fail in love Young boy and minor girl commits suicide
सागर/ जिले के गिरवर रेलवे स्टेशन के पास देर रात एक युवक और एक लड़की के शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो पता चलता है कि यह प्रेमी जोड़ा है। मरने वालों में एक जवान लड़का और एक नाबालिग लड़की है, जिनकी पहचान कर ली गई हैं। मृतक 4 दिन से लापता बताए जा रहे थे।
देर रात रेलवे ट्रेक पर शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, मौत कैसे हुई इसका खुलासा फिलहाल पुलिस ने नहीं किया गया है। बताया गया है कि यह प्रेमी जोड़ा ११ सितंबर को सेमरा बाग से भागा था। नाबालिग लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में भी की थी। जिस पर इनकी तलाश भी चल रही थी। हालांकि, पुलिस पर समय रहते प्रेमी जोड़े की तलाश नहीं करने के आरोप भी लग रहे है।
Sagar Breaking Fail in love Young boy and minor girl commits suicide

ट्रेन के सामने कूदकर की गई आत्महत्या
मामले में बताया जा रहा है कि मृतक हेमंत और उसकी प्रेमिका ने गिरवर रेलवे स्टेशन के पास रात करीब १० से १०.३० के बीच ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है। आत्महत्या की वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतकों के कुछ दस्तावेज मिले है, जिनके आधार पर पहचान की गई और परिजनों को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि इस प्रेमी जोड़े में लड़के की शादी ४ माह पहले ही परिजनों द्वारा कर दी गई थी। जबकि वह किसी अन्य के साथ प्रेम प्रसंग में था। मामले में यह भी खबर है कि परिजनों को इस प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी भी थी, जिसके विरोध में भी सभी थी। इधर शादी के बाद भी हेमंत अपनी प्रेमिका के टच में रहा होगा और ११ सितंबर को दोनों घर से भाग निकले। इसके बाद क्या हुआ और कैसे उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया, यह सवाल पुलिस जांच के बाद ही सामने आ सकेंगे।

मौके पर पहुंचे जीआरपी थाना प्रभारी बृजेंद्र मिश्रा के अनुसार मृतक हेमंत कुशवाहा करीब 23 वर्ष का है जबकि लड़की नाबालिग बताई जा रही है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके पहुंचने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाएंगे। प्रेमी युगल द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का एक पखवाड़े में यह दूसरा मामला है। इससे पहले कैंट थाना अंतर्गत सागर क्लब के पास ढाना निवासी युवक-युवती ने ट्रेन के सामने आकर जान दे दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो