Breaking गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी

Breaking गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी
Breaking गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी

Samved Jain | Updated: 13 Sep 2019, 01:47:38 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर और छतरपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए हादसे, परिजन परेशान

सागर. गणेश विसर्जन में शामिल होने गए दो युवक बह गए, जिनका अब कोई पता नहीं लग सका है। दोनों ही जगहों पर रेस्क्यू दल अब भी पानी में बहे युवकों की तलाश में जुटी हुई है। सागर में कड़ान नदी तो छतरपुर के बिजावर में तालाब में युवक विसर्जन के दौरान बहकर डूब गए हैं। हादसे के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

20 घंटे से रेस्क्यू जारी अब तक कोई पता नहीं

पहला मामला छतरपुर जिले बिजावर के भरगुवां गांव का है। जहां गणेश प्रतिमा के विसर्जन के लिए गया युवक अब भी लापता है। 20घंटे से युवक की तलाश की जा रही है, लेकिन अब युवक नहीं मिल सका है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लापता हुआ युवक सीताराम राय है। जो गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए नाव पर तालाब में गया था। और बड़े ही उत्साह के साथ गणेश प्रतिमा लेकर डुबकी भी सीताराम ने लगाई थी। इसके बाद वह नजर नहीं आया। बाद में काफी तलाश करने के बाद भी सीताराम नहीं मिल सका। मामले में खास बात यह भी है कि जिस गणेश प्रतिमा को विसर्जित किया गया था, वह भी तलाश के दौरान नजर नहीं आ रही हैं। क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला,तहसीलदार राकेश शुक्ला,नयाब तहसीलदार दुर्गेश तिवारी,थानाप्रभारी मनीष मिश्रा,जिला कामान्डेड अधिकारी, सहित प्रसानिक अमले ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाने का काम किया है। विसर्जन में साथ रहे युवको से पूछताछ जारी है। अभी भी पूरी टीम अधिकारी मोके पर मौजूद है।

Breaking गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी

कड़ान नदी में बहा युवक, विसर्जन करने उतरा था

दूसरा मामला सागर जिले खुरई रोड स्थित हफसिली के पास कड़ान नदी का है। जहां गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बहाव में फंसकर एक युवक डूब गया। साथ में पहुंचे लोगों को जब युवक के बहने का पता लगा तो घाट पर हड़कंप मच गया। सूचना लगने पर मोतीनगर पुलिस और होमगार्ड का रेस्क्यु दल मौके पर पहुंचा। करीब ढाई घंटे तक नदी में डूबे युवक की तलाश की गई लेकिन उसका पता नहीं चला। नदी के किनारों पर कई किमी दूर तक भी युवक की खोज में लोग भटकते रहे पर उन्हें भी खाली लौटना पड़ा। शास्त्री वार्ड निवासी अजय अहिरवार (26) धारा में फंसकर बहने लगा लेकिन प्रतिमा को संभालने में लगे उसके साथी यह नहीं देख पाए। जब वे घाट पर लौटे तब तक अजय पानी में गोते लगाता डूब चुका था। नदी के घाट पर पहुंचकर जब अजय नहीं मिला तो साथी परेशान हो गए। नदी के बहाव की दिशा में भी उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। युवक के नदी में बहने की सूचना लगने पर मोतीनगर थाने से पुलिस और होमगार्ड का रेस्क्यु दल भी कुछ ही देर बाद कड़ान नदी पर पहुंचा और सर्चिंग शुरू की। शुक्रवा को सुबह से भी सर्चिंग जारी हैं, लेकिन अब तक कोई नतीजा नहीं निकल सका है।

Breaking गणेश विसर्जन के दौरान दो युवक बहे, अब तक लापता, खोज जारी
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned