scriptSagar MP Father's wishes for marriage of son buried under vehicle | Sagar MP वाहन के नीचे दब गए बेटे की शादी के पिता के अरमान | Patrika News

Sagar MP वाहन के नीचे दब गए बेटे की शादी के पिता के अरमान

- बेटे की बारात लेकर जा रहे पिता सहित 3 की मौत, शव लेकर बिलखता रहा दूल्हा
- केसली थाना क्षेत्र में सेमरा गांव के पास मालवाहक पलटने से हुए हादसे में 15 बाराती घायल
सागर. बेटे की बारात लेकर जा रहे पिता और दो रिश्तेदारों की मंगलवार दोपहर मालवाहक पलटने से मौत हो गई। मालवाहक वाहन में 20 बाराती सवार थे, 15 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। सदमें में डूबा दूल्हा पिता और रिश्तेदारों के शव को पकड़कर बिलखता रहा।

सागर

Published: May 04, 2022 02:31:18 am

यह भीषण हादसा केसली थाना क्षेत्र के सेमरा- झिरिया के गांव के बीच ओवरलोड के कारण वाहन का संतुलन गड़बड़ाने से हुआ। जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्राम झिरिया निवासी रामसिंह अहिरवार के पुत्र मुकेश अहिरवार की बारात नीमोन पड़वार रवाना हुई थी। 20 बाराती मालवाहक में सवार थे, इनमें दूल्हे का पिता भी शामिल था। मालवाहक जब सेमरा गांव के नजदीक से गुजर रहा था तभी उसका संतुलन बिगड़ गया। चालक ने उसे संभालने का प्रयास किया लेकिन लोड अधिक होने के कारण मालवाहक सड़क से उतरा और एक खंती में पलट गया। वाहन में सवार बाराती उसके नीचे दब गए और वहां चीख- पुकार मच गई। सुरक्षित रहे बारातियों व पीछे आ रहे दूल्हे के वाहन में सवार परिवार के सदस्यों ने वाहन के नीचे फसे लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान खबर लगने पर केसली थाना पुलिस, डायल-100 और एम्बुलेंस वाहन भी मौके पर पहुंच गया।
पलटा मालवाहक
बारातियों से भरा मालवाहक पलटकर खंती में गिर गया
वाहन चालक पर मामला दर्ज
थाना प्रभारी कृपाल मार्को ने बताया कि मालवाहक के नीचे दबने से दूल्हे के पिता राम सिंह अहिरवार (65) और गोलू पुत्र हरिसिंह अहिरवार (17) की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हुई, वहीं घायल 15 बारातियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से कुछ की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रवाना कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराते हुए परिजनों को सौंपते हुए हादसे के लिए जिम्मेदार मालवाहक के चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।
शव लेकर घर लौटे लोग
लोगों ने बताया कि रामसिंह अपने पुत्र मुकेश के विवाह को लेकर कई अरमान सजाए हुए थे। वे कई दिनों से पुत्र की शादी की तैयारियों, रिश्तेदारों को आमंत्रण बांटने से लेकर सभी कामों में उत्साह से लगे थे लेकिन एक हादसे ने उनके अरमान बेटे की शादी से पहले ही उनके साथ विदा हो गए। हादसे में रामसिंह की मौत के बाद सड़क किनारे दूल्हा बने मुकेश ही हालत खराब थी। मुकेश पिता के शव के पास बैठकर घंटे भर तक बिलखता रहा और रिश्तेदार ढाढस बंधाते रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.