scriptजब 7 फीट लंबे सांप को लेकर दौड़े अकील बाबा तो पतली हो गई पुलिसवाले की हालत, देखें वीडियो | sagar policeman started ran away when see snake catcher akil baba | Patrika News

जब 7 फीट लंबे सांप को लेकर दौड़े अकील बाबा तो पतली हो गई पुलिसवाले की हालत, देखें वीडियो

locationसागरPublished: Jul 06, 2019 03:30:09 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सागर के एसपी ऑफिस में सांप को देखते ही पुलिसवाले के छूटे पसीने

sagar policeman

sagar policeman

सागर . इंसान का सामना अगर सांप ( snake ) से हो जाए तो उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन वहीं सांप अगर आपके पीछे पड़ जाए तो सोचिए, उस इंसान की हालत क्या होगी। ऐसा हुआ स्नैक कैचर ( snake catcher ) अकील बाबा एक पुलिसवाले ( sagar policeman )के पीछे मजकिया लहजे में विषैले सांप को लेकर दौड़े तो उस हालत पतली हो गई और भागने लगा।
सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मध्यप्रदेश के सागर जिले की है। जहां पिछले दिनों जिले के एसपी अमित सांघी के घर पर एक घोड़ा पछाड़ सांप होने की सूचना मिली। सांप को एसपी के आवास में देखे जाने के बाद स्नैक अकील बाबा को बुलाया गया। अकील बाबा ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को पकड़ लिया।
इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

 

वहीं, अकील बाबा जब सांप को पकड़ रहे थे तो दूर खड़ा का एक सिपाही सांप का वीडियो बना रहा था। अकली बाबा ने जैसे ही सात फीट लंबे इस सांप को अपने कब्जे में लिया वह छटपटाने लगा। इसके बाद उन्होंने मजकिया लहजे में पुलिसवाले को कहा कि सिर्फ वीडियो बना रहे हो।
इसे भी पढ़ें: पांच महीने की गर्भवती महिला सब इंस्पेक्टर ने डॉक्टर से 6 हजार रुपये में की डील, फिर हुआ उसके करतूतों का पर्दाफाश

उसके बाद अकील बाबा सांप को लेकर सिपाही के पीछे दौड़े तो उसके पसीने छूट गए। सांप को अपनी तरफ लेकर आता देख सिपाही दौड़कर वहां से भागने लगा। अब सोशल मीडिया पर अकील बाबा का यह मजकिया वीडियो खूब वायरल है। साथ ही पुलिसवाले के इस डर को देख लोग भी खूब मजे ले रहे हैं। आखिर कैसे सांप के डर से पुलिसवाले की हालत पतली हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो