बाहर से आए 22 लोगों के लिए गए सैम्पल, लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव मरीज

राम वार्ड में मिले पॉजिटिव के साथियों को किया क्वॉरंटीन

By: sachendra tiwari

Published: 26 Jun 2020, 09:30 AM IST

बीना. बाहर से आए लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के कारण शहरवासियों की चिंता बढ़ती जा रही है और सैम्पल भी लगातार लिए जा रहे हैं। गुरुवार को भी बाहर से आए 22 लोगों के सैम्पल लिए गए हैं।
बुधवार की रात राम वार्ड में किराए से रह रहे चार युवकों में से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसे बीएमसी भेजा गया है और उसके तीन साथियों को शहर में बनाए गए क्वॉरंटीन सेंटर भेजा गया है। बीएमओ डॉ. संजीव अग्रवाल ने बताया कि चारों युवक सिवनी जबलपुर से 5 जून को निजी वाहन से बीना आए थे और अस्पताल में स्वास्थ्य परीक्षण कराया था। इसके बाद उन्हें क्वॉरंटीन किया गया था और 20 जून को सैम्पल लिए गए थे, जिसमें बुधवार को आई रिपोर्ट में एक युवक पॉजिटिव निकला है, जिसे रात में ही बीएमसी भेज दिया गया था। साथ ही उसके साथियों को अलग बनाए गए क्वॉरंटीन सेंटर में क्वॉरंटीन किया गया है। जिस जगह यह युवक किराए से रहते थे वहां कंटेंनमेंट एरिया बनाया गया है। साथ ही सेनेटाइजेशन भी कराया गया है। चारों युवक रिफाइनरी की एक कंपनी में हैं, लेकिन सिवनी से आने के बाद वह रिफाइनरी नहीं गए हैं।
होटल में क्वॉरंटीन लोगों के भी होना चाहिए सैम्पल
रिफाइनरी के शटडाउन में काम करने आए दूसरे राज्यों के लोगों को एक होटल में क्वॉरंटीन किया गया है और यहां रुके लोगों में से पांच पॉजिटिव भी निकल चुके हैं, लेकिन इनके साथ रहने वाले अन्य लोगों के दूसरी बार सैम्पल अभी तक नहीं हुए हैं। जबकि यह सभी एक साथ ही रह रहे हैं।

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned