scriptशहर में सेनेटाइजेशन का कार्य हुआ शुरू, वार्डों में भी होगा दवाओं का छिड़काव | Sanitation work started in the city | Patrika News

शहर में सेनेटाइजेशन का कार्य हुआ शुरू, वार्डों में भी होगा दवाओं का छिड़काव

locationसागरPublished: Mar 26, 2020 09:22:05 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

कोरोना से लोगों को बचाने के प्रयास जारी

Sanitation work started in the city

Sanitation work started in the city

बीना. लॉक डाउन के दौरान सुबह सब्जी, फल, किराना दुकानें खोली जाती हैं, लेकिन यहां खरीदार सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखते हैं, जिसके चलते गुरुवार को प्रशासन ने एक-एक मीटर के अंतराल से सब्जी, फल की दुकानें लगवाईं।
सर्वोदय चौराहा से रोड किनारे लंबी दूरी तक एक-एक मीटर के अंतराल से सब्जी, फल की दुकानें लगवाई गईं। साथ ही लोगों को भी अंतराल से खड़ा करने के लिए जागरूक किया गया। दोपहर में मेडिकल दुकानों के सामने एसडीएम केएल मीणा द्वारा एक-एक मीटर के अंतराल से गोला बनाकर जगह चिंहित की और ग्राहकों को चिंहित जगह पर ही खड़ा किया जाएगा। अन्य दुकानों के सामने भी यही व्यवस्था की जाएगी।
शहर में कराया गया दवा का छिड़काव
सीएमओ पीएस बुंदेला ने बताया कि शहर में सेनेटाइजेशन के कार्य के लिए एक ट्रक केमिकल मंगाया गया है और गुरुवार को फायरब्रिगेड से शहर के थाना परिसर, अस्पताल, तहसील, एटीएम सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर दवाओं का छिड़काव कराया गया। साथ ही पच्चीस वार्डों में दवा का छिड़काव करने के लिए पच्चीस कर्मचारियों को मशीनें देकर ड्यूटी लगाई गई है, जिससे हर जगह दवा का छिड़काव हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो