scriptपिता न बन पाने के कारण पत्नी और परिवार देता था ‘ताना’, कर डाली खौफनाक वारदात | Sanjay Sahu first killed wife then laid on railway line | Patrika News

पिता न बन पाने के कारण पत्नी और परिवार देता था ‘ताना’, कर डाली खौफनाक वारदात

locationसागरPublished: Jul 05, 2020 03:14:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पारिवारिक कलह कभी कभी इतनी बढ़ जाती है कि उनका अंजाम काफी खौफनाक होता है, रोजाना होने वाले झगड़ों से परेशान एक शख्स ने ऐसा खूनी खेल खेला कि पूरे शहर में सनसनी फैल गई।

murder.jpg
सागर. सागर के मोतीनगर थाना इलाके में बीती रात उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक परिवार में खूनी खेल खेला गया। पारिवारिक कलह की वजह से हुए इस खूनी खेल में पहले तो पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की और जब बीच बचाव करने के लिए भतीजा और भाभी पहुंची तो उनपर भी जानलेवा हमला कर दिया। दोनों को मरा हुआ समझकर आरोपी पति खुद जाकर ट्रेन की पटरियों पर लेट गया और जान दे दी।
sagar_4.jpg
पति ने खेला खूनी खेल
मोतीनगर थाने के पगारा रोड पर रहने वाले सेल्समेन संजय साहू ने पहले तो अपनी पत्नी रश्मि साहू की बके से वार कर हत्या कर दी। चीख पुकार सुनकर भतीजा सचिन और भाभी किरण कमरे में पहुंची तो आरोपी संजय ने उन पर भी बके से हमला कर दिया। दोनों को मरा हुआ जानकर संजय घर से निकला और घर से कुछ दूरी पर ट्रेन की पटरियों पर जाकर सो गया जहां रेल से कटने से उसकी भी मौत हो गई। कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात का पता उस वक्त चला जब घर से आई चीखने की आवाजों को सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पाया कि तीन लोग खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने रश्मि को मृत घोषित कर दिया। भतीजे सचिन और भाभी की हालत नाजुक बनी हुई है और वो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। बाद में संजय का शव भी पुलिस को ट्रेन की पटरियों पर मिला है।
पिता न बन पाने से परिवार देता था ताना !
पुलिस के मुताबिक वारदात बीती रात करीब साढ़े 12 से 2 बजे के बीच की है। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि आरोपी मृतक संजय साहू हार्ट पेसेंट था और उसकी कोई संतान नहीं थी। संतान न होने के कारण पत्नी और परिवारवालों के साथ अक्सर संजय का विवाद हुआ करता था। घटना से पहले भी घर में इसी बात को लेकरर विवाद हुआ जो इतना बढ़ा कि संजय ने गुस्से में आकर बके से पहले तो अपनी पत्नी रश्मि की हत्या की और फिर भतीजे और भाभी पर भी जानलेवा हमला कर दिया। तीनों पर हमला करने के बाद आरोपी ने खुद ट्रेन से कटकर खुदकुशी भी कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो