scriptएसबीआई के फील्ड ऑफिसर की डूबने से मौत, नदी में दूसरे दिन 20 किमी दूर मिला शव | SBI field officer dies due to drowning | Patrika News

एसबीआई के फील्ड ऑफिसर की डूबने से मौत, नदी में दूसरे दिन 20 किमी दूर मिला शव

locationसागरPublished: Jun 30, 2022 04:00:46 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एसबीआई में फील्ड ऑफिसर के रूप में तैनात एक युवक की मौत नर्मदा नदी में नहाने के दौरान हो डूबने के कारण हो गई.

एसबीआई के फील्ड ऑफिसर की डूबने से मौत, नदी में दूसरे दिन 20 किमी दूर मिला शव

एसबीआई के फील्ड ऑफिसर की डूबने से मौत, नदी में दूसरे दिन 20 किमी दूर मिला शव

सागर. एसबीआई में फील्ड ऑफिसर के रूप में तैनात एक युवक की मौत नर्मदा नदी में नहाने के दौरान हो डूबने के कारण हो गई, उसका शव दूसरे दिन करीब 20 किलोमीटर दूर मिला, दरअसल वह बहाव में फंस गया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

नर्मदा नदी में स्नान करते समय बहाव में फंसकर डूबे युवक का शव बुधवार को बरमान से करीब 20 किमी दूर बरामद हो गया है। मृतक की पहचान सागर के तिरुपतिपुरम कॉलोनी में रहने वाले स्टेट बैंक के रीजनल कार्यालय में कार्यरत फील्ड ऑफिसर के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को शव सौंपकर मर्ग दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार एसबीआई के रीजनल कार्यालय में कार्यरत साहिल उर्फ राजा राजपूत अपने तीन अन्य साथियों सहित नर्मदा स्नान करने गया था। राजा मेडिकल कॉलेज के सामने तिरुपतिपुरम कॉलोनी में रहता था। मंगलवार शाम को नर्मदा के सतधारा घाट पर जब चारों दोस्त स्नान कर रहे थे तभी राजा बहाव में फंसकर बह गया। साथियों की चीख- पुकार सनुकर वहां मौजूद तैराकों ने भी कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं लग सका। रात में राजा की तलाश भी रोकनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें : बड़ा हादसा : ठूंस-ठूंसकर ऑटो में भरे थे लोग, अचानक पलटा तो 2 की मौत, कई घायल

बुधवार सुबह नरसिंहपुर पुलिस ने गोताखोरों को नदी में उतारकर लापता राजा राजपूत की तलाश शुरू की। करीब 20 किमी दूरी तक गोताखोर उसकी तलाश करते रहे। इस दौरान उसका शव नदी के घाट से बरामद हो गया। सूचना पर मृतक के परिजन व दोस्त भी मौके पर पहुंचे। शव को पुलिस ने करेली में पोस्टमॉर्टम कराते हुए परिजनों को सौंपकर मामला जांच में लिया है। बताया जाता है कि राजा राजपूत का विवाह एक वर्ष पूर्व ही हुआ था। वो सहज और मिलनसार स्वभाव का युवक था।

ट्रेंडिंग वीडियो