scriptस्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती… | School Headmaster tampered with many children in bandari sagar | Patrika News
सागर

स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती…

स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती…

सागरFeb 16, 2019 / 01:35 pm

Samved Jain

स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती...

स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती…

सागर. जिले के बादरी थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। स्कूली बच्चों से ज्यादती, छेडख़ानी के इस गंभीर अपराध को करना वाला बहसी हेडमास्टर फरार है। वहीं ग्रामीणों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। इस हेडमास्टर ने एक नहीं दर्जनों बच्चों के साथ ज्यादती करते गंदे काम का प्रयास किया, यह जानने के बाद एसपी सागर भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाइश देते हुए न्याय की आस दिलाई।
बांदरी थाना अंतर्गत एक गांव के सरकारी माध्यमिक स्कूल के हेड मास्टर द्वारा शिक्षा जगत को शर्मशार कर दिया है। हेड मास्टर की हरकत का पता शुक्रवार को तब चला जब एक बच्चे ने घर पहुंच कर परिजनों को उसकी हरकत के बारे में बताया। बच्चे के साथ गलत हरकत का पता चलते ही परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हेड मास्अर की खिंचाई कर दी। हंगामा होते देख हेड मास्टर अभय बुंदेला वहां से भाग निकला।
स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती...

और भी बच्चे बोले मेरे साथ भी हुआ ऐसा
एक बच्चे के साथ हुई ज्यादती के बाद जैसे ही हंगामा बड़ा तो दूसरे बच्चों ने भी अपने साथ हुई ज्यादती की कोशिशों को बयां करना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों का आक्रोश और बड़ गया। करीब दर्जनभर विद्यार्थियों ने भी अपने यौन शोषण की कोशिश के बारे में बताया। कई बच्चों के साथ यौन शोषण की कोशिश सामने आने पर ग्रामीण इक_ा हुए और तुरंत बांदरी थाने जा पहुंचे।

एक साथ अनेक शिकायत, पहुंचे एसपी
कई ग्रामीणों द्वारा अपने बच्चों के शारीरिक शोषण की कोशिश की शिकायत किए जाने पर पुलिसकर्मी भी परेशान हो गए। मामला बड़ा होने के कारण इसकी खबर आला अफसरों को भी दी गई। शक्रवार शाम करीब 7.30 बजे एसपी अमित सांघी बांदरी थाना पहुंच गए। एसपी ने ग्रामीणों की शिकायत सुनने के बाद बच्चों से भी हेड मास्टर अमित बुंदेला के बारे में पूछताछ की और जिम्मेदार पद पर होने के बाद भी बुंदेला की हरकत को देख एसपी के आदेश पर बांदरी पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर अपराध दर्ज कर लिया है। इधर आरोपी हेड मास्टर की तलाश के लिए एसपी ने बांदरी सहित आसपास के थानों से भी पुलिस की टीम रवाना कर दी है।

Home / Sagar / स्कूल का हेडमास्टर करता था बच्चों से ज्यादती, इतने बच्चों ने सुनाई आपबीती…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो