script

निरीक्षण के दौरान बंद मिले स्कूल, करोंदा स्कूल की शिक्षिका जुलाई से अनुपस्थित

locationसागरPublished: Jan 17, 2021 08:31:13 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

नोटिस किए गए जारी

Schools found closed during inspection

Schools found closed during inspection

बीना. ग्रामीण क्षेत्रों के साथ-साथ शहर में शिक्षक लापरवाही बरतते हुए स्कूल नहीं खोल रहे हैं। पिछले दिनों बीआरसीसी डीसी चौधरी और बीएसी मनोज कोरी द्वारा किए गए निरीक्षण में करीब एक दर्जन स्कूल बंद मिले। इन स्कूलों के शिक्षकों को नोटिस जारी किए गए हैं।
बीआरसीसी ने बताया कि निरीक्षण के दौरान गांधी वार्ड स्कूल बंद मिला और यहां पदस्थ एचएम दिनेश नामदेव, शिक्षक हेमलता तोमर, अरविंद शुक्ला, रायलक्ष्मी कोंड्रा, मीना अहिरवार अनुपस्थित थे, जिन्हें नोटिस जारी किया गया है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में माध्यमिक स्कूल करोंदा में ममता पटेल, ब्रजेश गोस्वामी, भूपेन्द्र सेन, प्राथमिक स्कूल बलारखेड़ी में ओमप्रकाश सोनी और प्राथमिक स्कूल परासरी के शिक्षक जगभान चढ़ार के अनुपस्थित मिलने पर नोटिस जारी किया गया है। इसके अलावा प्राथमिक स्कूल कलरावनी, हरिजन टोला, बेरखेड़ी कंजिया, माध्यमिक स्कूल निबोदा, सतौरिया भी बंद मिली। बीआरसीसी ने बताया कि अनुपस्थित शिक्षकों को नोटिस जारी किए गए हैं और संतोषजनक जवाब न मिलने पर कार्रवाई के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को प्रतिवेदन भेजा जाएगा।
जुलाई से अनुपस्थित शिक्षिका, स्कूल बंद
प्राथमिक स्कूल करोंदा स्टेशन एक शिक्षकीय स्कूल है और यहां पदस्थ शिक्षिका ज्योति बुंदेला जुलाई से अनुपस्थित हैं, जिससे न तो ऑनलाइन कक्षाएं संचालित हो रही हैं, न ही मुहल्ला में कक्षाएं लगाई जा रही हैं। शिक्षिका के न आने से विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। शिक्षिा के अनुपस्थित रहने पर पंचनामा भी बनाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो