scriptएसडीएम ने दिए आदेश सोमवार तक हटा लें प्लांट, नहीं तो होगी कार्रवाई | SDM orders removed plant till Monday | Patrika News

एसडीएम ने दिए आदेश सोमवार तक हटा लें प्लांट, नहीं तो होगी कार्रवाई

locationसागरPublished: Feb 09, 2019 09:10:03 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मामला रिफाइनरी गेट से कुछ दूरी पर लगे डामर प्लांट का

SDM orders removed plant till Monday

SDM orders removed plant till Monday

बीना. रिफाइनरी के दो नंबर गेट से कुछ ही दूरी पर चल रहे डामर प्लांट को हटाने के लिए एसडीएम डीपी द्विवेदी ने सोमवार तक का समय दिया है। यदि इस समय सीमा में डामर प्लांट नहीं हटा तो प्रशासन द्वारा कार्रवाईकी जाएगी और इसका जुर्माना भी वसूला जाएगा।
एसडीएम ने बताया कि ठेकेदार के पास प्लांट संबंधी कोईएनओसी नहीं हैऔर रिफाइनरी के पास प्लांट होने के कारण किसी दिन हादसा भी हो सकता है। क्योंकि यह प्लांट नो डेवलपमेंटजोन में है। इस संबंध में रिफाइनरी प्रबंधन को भी नोटिस जारी किया था और प्रबंधन ने भी इस प्लांट को हटवाने की बात कही है।सोमवार शाम ५ बजे तक का समय ठेकेदार को प्लांट हटाने के लिए दिया गया है। गौरतलब है कि रिफाइनरी के आसपास पांच किलोमीटर का क्षेत्र नो डेवलपमेंट जोन घोषित किया गया है और ग्रामीणों को छोटा सा निर्माण कार्य करने भी अनुमति लेनी पड़ती है और गेट के बाहर ही डामर प्लांट चल रहा हैजो किसी दिन बड़े हादसे का कारण बनेगा। इस प्लांटको हटाने के लिए लोगों द्वारा ज्ञापन भी सौंपे गए हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो