scriptदेखिए किस तरह से आंधी और बारिश ने मचाई इस शहर में तबाही | See how hurricanes and rain raged in this city's devastation | Patrika News

देखिए किस तरह से आंधी और बारिश ने मचाई इस शहर में तबाही

locationसागरPublished: Jun 15, 2019 01:02:05 am

Submitted by:

vishnu soni

आंधी के साथ हुई बारिश, बिजली के खंभे पर गिरा पेड़, करंट की चपेट में आने से बची बस
 

See how hurricanes and rain raged in this city's devastation

देखिए किस तरह से आंधी और बारिश ने मचाई इस शहर में तबाही

रहली. दिन भर तेज धूप के कारण जहां लोगों का हाल बेहाल रहा वहीं शाम होते-होते झमाझम बारिश ने मौसम को खुश मिजाज बना दिया। बारिश के बाद गर्मी से बेहाल लोगों ने राहत की सांस ली। गुरुवार को बारिश हुई थी पर शुक्रवार को दिन में और तेज गर्मी से लोग फिर परेशान रहे लेकिन शाम को बारिश ने गर्मी की तपन को भुला दिया।आधी तूफान के साथ हुई बारिश- शाम होते होते अचानक से मौसम में बदलाव होने लगा और देखते ही देखते तेज हवा के साथ झमाझम बारिश होने लगी। हवा के कारण चांदपुर तिराहे पर लगा एक पेड़ अचानक से सामने लगे विद्युत पोल पर गिरा जिससे खम्बा टेढ़ा हो गया और तार नीचे गिर गए। गनीमत रही कि जिस समय तार नीचे गिर रहे थे तभी एक यात्री बस वहां से निकल रही थी। बस बाल-बाल बची। पेड़ के गिरने से वहां से निकल रहे कुछ राहगीर घायल हो गए। इसके अलावा पुरानी कचहरी के सामने लगा एक विद्युत ट्रांसफार्मर धू-धू कर जल गया। विद्युत विभाग द्वारा दोनों फीडरों की सप्लाई बंद कर सुधार कार्य शुरू किया। नालियां चोक,जगह जगह भरा पानी- पहली बरसात में ही जगह जगह नालियां चोक होने की शिकायत मिली। चोक नालियों के कारण लोगों को परेशानी हुई। लोगों का कहना है कि इस बार नपा द्वारा बारिश पूर्व की तैयारी नहीं की गई है। हमेशा बरसात के पहले ही सभी नालियों की सफाई की जाती थी जिससे आसानी से बरिश का पानी निकल सके, लेकिन इस बार कोई तैयारी नहीं की गई।
जिसका खामयाजा नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। सफाई दरोगा महेश ठाकुर ने बताया कि कर्मचारीयो द्वारा लगातार वार्डो में एवं मुख्य नालियों की सफाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो