script

रेत का अवैध परिवहन कर रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

locationसागरPublished: Dec 27, 2018 09:12:32 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

एसडीएम ने की कार्रवाई

Seized two tractors-trolley carrying illegal transportation of sand

Seized two tractors-trolley carrying illegal transportation of sand

बीना. रेत का अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ अब अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार की शाम आगासौद रोड से एसडीएम डीपी द्विवेदी ने रेत से भरे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए और थाना परिसर में खड़े करा दिए हैं।
दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली लखाहर से रेत लेकर खुरई जा रहे थे। एक ट्रैक्टर नया व एक पुराना है और दोनों पर नंबर नहीं थे। एक ट्रैक्टर की लाइट के सहारे दोनों ट्रैक्टर चल रहे थे। एसडीएम ने जब रेत की रॉयल्टी और परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे तो चालकों के पास कुछ भी नहीं मिला। जिससे दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करा दिया है। एसडीएम ने बताया कि इनके खिलाफ गौड़ खनिज अधिनियम के तहत प्रकरण तैयार कर कलेक्टर के यहां भेजा जाएगा। क्योंकि इसमें रॉयल्टी चोरी और अवैध परिवहन किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि अवैध रेत खनन और परिवहन करने वालों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार अंबर पंथी, आरआई प्रेमप्रकाश गोस्वामी सहित पुलिसकर्मी उपस्थित थे।
निकाल दी थी गाड़ी की प्लेट
अधिकारियों की गाड़ी देखकर अवैध रेत का परिवहन करने वाले सतर्क हो जाते हैं और भागने में भी कामयाब हो जाते हैं। जिसके चलते एसडीएम ने गाड़ी पर एसडीएम लिखी लगी प्लेट निकाल दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो