scriptSensational husband cut off wife's hand with sharp weapon | सनसनीखेज : पत्नी ने किया साथ चलने से इंकार तो पति ने गुस्से में काट दिया हाथ | Patrika News

सनसनीखेज : पत्नी ने किया साथ चलने से इंकार तो पति ने गुस्से में काट दिया हाथ

धारदार हथियार से पति ने पत्नी पर इतनी तेजी से वार किया कि उसका दाहिना हाथ कटकर अलग हो गया...

सागर

Published: August 14, 2021 09:57:50 pm

सागर. सागर जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से हाट किया दिया और फरार हो गया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। पति के हमले में महिला का दाहिना हाथ कटकर अलग हो गया है। घटना के वक्त महिला अपने मायके में थी और इसी दौरान पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और पति ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी है।

sagar.jpg
,,

ये भी पढ़ें- मासूम ने पिता से जिद कर खाने मांगा चना, खाते ही हो गया बेहोश, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

sagar_2.jpg

ये है पूरा मामला..
प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला रवीना का मायका रहली थाने के कांसल पिपरिया गांव में है। वो बीते कुछ दिनों से अपने मायके में ही रह रही थी, पत्नी को लेने के लिए पति पप्पू विदिशा से कांसल पिपरिया गांव अपनी ससुराल आया था। जहां उसने पत्नी रवीना से अपने साथ घर चलने के लिए कहा इसी बात को लेकर दोनों के बीच शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात करीब 3 बजे विवाद हो गया। विवाद के दौरान गुस्से में पति पप्पू ने पास ही रखे धारदार हथियार (बका) से हमला कर दिया जिसमें रवीना का दाहिना हाथ कटकर अलग हो गया। दर्द से चीख रही रवीना की आवाज सुनकर परिजन की नींद खुली तो वो भागते हुए कमरे में पहुंचे। कमरे में कटा हुआ हाथ अलग पड़ा हुआ था और रवीना दर्द से कराह रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद पप्पू फरार हो चुका था।परिजन तुरंत रवीना को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां से उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर फरार आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- कबूतरों के दबड़े में घुसा सांप, दो कबूतरों को निगला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.