script10 जून की रात से शनिदेव ले डूबेंगे 6 राशियों के दुख दर्द, खोल देंगे किस्मत | Shani dev magic on 6 rashi kismat from 10 june 2019 night | Patrika News

10 जून की रात से शनिदेव ले डूबेंगे 6 राशियों के दुख दर्द, खोल देंगे किस्मत

locationसागरPublished: Jun 09, 2019 01:36:51 pm

Submitted by:

Samved Jain

जून माह के दूसरे सप्ताह से ही राशिचक्र में होगा बड़ा बदलाव, महादेव और शनिदेव की कृपा से बदलेगा ६ राशियों का भाग्य, कौन सी 6 राशियां है शामिल…

Shani dev ki mahima

10 जून की रात से शनिदेव ले डूबेंगे 6 राशियों के दुख दर्द, खोल देंगे किस्मत

सागर. जून माह के दूसरे सप्ताह से ही राशिचक्र में बड़ा परिवर्तन देखने मिल सकता है। 10 जून की रात से शनिदेव अपने भक्तों के दुख दर्द को को दूर करेंगे। शनिदेव की कृपा 6 राशियों पर अधिक होगी, जिनके दुख दर्द तो शनिदेव दूर करेंगे ही, साथ ही उनकी किस्मत की खोल सकते है। पंडित मनीष दुबे के अनुसार महादेव और शनि देव की कृपा इस दौरान उक्त 6 राशियों के पर होगी। जिसका लाभ उन्हें मिलेगा। वह 6 राशियों कौन-कौन सी है, यह भी जान लेते है। पंडित दुबे के अनुसार वह राशियां तुला, कन्या, मेष, कुंभ, धनु और सिंह है।
Shani dev ki mahima

परिवार में हो सकता है नए मेहमान का आगमन
शनिदेव की कृपा से आने वाले समय में नौकरी मिल सकती है, जीवन के हर क्षेत्र में सफलता हासिल करते हुए आगे बढ़ेंगे। साईं बाबा की कृपा से इन लोगों को व्यापार में बड़ा धन लाभ हो सकता है। इनके घर परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होने की संभावना नजर आ रही है। परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है।आने वाले समय में इन लोगों को धन कमाने के नए साधन भी मिल जाएंगे, जीवन के हर क्षेत्र में सफलता हासिल करते हुए तेजी से आगे बढ़ेंगे, इन लोगों का रुका हुआ कार्य पूरा होने वाला है। जीवन साथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी, सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में इनका आकर्षण बढ़ सकता है, आने वाले समय में इन लोगों को अपने हर कार्य में सफलता मिलेगी। आप को शिक्षा के क्षेत्र में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है।

Shani dev ki mahima

आपका खोया हुआ सच्चा प्यार मिलेगा
आपका रुका हुआ पैसा वापस मिलने जा रहा है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, भगवान भोलेनाथ की कृपा से आपको जीवन के हर मोड़ पर सफलता मिलेगी। आपका खोया हुआ सच्चा प्यार आपको वापस मिलने जा रहा है, भगवान भोलेनाथ की कृपा दृष्टि आपके ऊपर लगातार बनी रहेगी।माता पिता का सपोर्ट सबसे ज्यादा मिलेगा। व्यापार करने वाले लोगों को व्यापार में बड़ा धन लाभ हो सकता हैं। जिनकी शादी नहीं हो रही है उनके लिए कोई नया रिश्ता आ सकता है। आप अपनी वाणी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। अचानक आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपको अपने कार्यस्थल में सहयोगियों को पूरा साथ मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो