scriptआग से जला भात का सामान | Fireworks | Patrika News

आग से जला भात का सामान

locationसागरPublished: Apr 17, 2017 11:09:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

जोशी की कोठी स्थित एक घर में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

Fireworks

Fireworks

दौसा. दौसा-लालसोट मार्ग पर जोशी की कोठी स्थित एक घर में शॉर्ट सर्किट होने से लगी आग से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग की लपटें देखकर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। घटना लल्लूलाल गुप्ता के घर में हुई है।
पीडि़त के पुत्र विनोद गुप्ता ने बताया कि रात करीब 11 बजे मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में टॉर्च चार्ज करने के लिए बिजली के प्लग में चार्जर लगाया था। रात करीब 1 बजे हॉल के कमरे से धुंआ निकलता दिखाई दिया। हॉल का दरवाजा खोल कर देखा तो अलमारी में रखे कपड़े, जेवर, 14 हजार नकदी व अन्य कीमती सामान जलकर राख हो गया। 
उसने बताया कि हिंगोटिया में उनके भात का कार्यक्रम था। उसमें पहरावणी करने के लिए नए कपड़े लाकर रखे थे, लेकिन शॉर्ट सर्किट से तार के जरिए आग पहले गद्दों तक पहुंची और इसके बाद पूरा सामान जल गया। 
सिकंदरा. थाना इलाके के गढ़ कस्बे के केदारवाली ढाणी के पास अचानक तीन छप्परपोश घरों में आग लग गई। दौसा से आई दमकल व पानी से भरे दो टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। 
राणोली चौकी प्रभारी रघुवीरसिंह व पटवारी राजेश गुर्जर ने बताया कि तेजराम बैरवा पुत्र हरबक्स बैरवा, बाबूराम पुत्र तेजाराम बैरवा, विश्राम पुत्र तेजाराम बैरवा के घरों में आग लगी है। इसमें घरेलू सामान, अनाज, गेहूं, जेवर व करीब 70 हजार रुपए नकदी जल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो