पूरे देश में अभी स्मार्ट सिटी के नाम तय नहीं : मंत्री गोपाल भार्गव

 पूरे देश में अभी स्मार्ट सिटी के नाम तय नहीं : मंत्री गोपाल भार्गव
gopal bhargav minister of mp

Online Indore | Publish: Aug, 15 2015 05:23:00 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

मंत्री गोपाल भार्गव ने यह बात स्पष्ट की कि स्मार्ट सिटी की लिस्ट को लेकर अभी पूरे देश में किसी शहर के नाम तय नहीं हुए हैं।

सागर। पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मीडिया से चर्चा करते हुए स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर कहा कि यह प्रमाणिक नहीं हुआ है कि सागर को इस लिस्ट में लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक पूरे देश में प्रमाणिक तौर पर कैबिनेट की बैठक में इस विषय पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

मंत्री भार्गव इस दौरान शहर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शिक्षा कार्यालय का लोकार्पण करने आए थे। इनके साथ क्षेत्रीय सांसद, विधायक और महापौर भी थे। इसी दौरान मीडिया ने जब इनसे यह सवाल पूछा कि सागर को स्मार्ट सिटी बनाए जाने में क्या गतिविधि चल रही है तब मंत्री गोपाल भार्गव ने यह बात स्पष्ट की कि स्मार्ट सिटी की लिस्ट को लेकर अभी पूरे देश में किसी शहर के नाम तय नहीं हुए हैं। हां वे अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर यह प्रयास जरूर करेंगे कि स्मार्ट सिटी की लिस्ट में सागर का भी नाम शामिल हो।

पहले ही मना चुके हैं स्मार्ट सिटी में शामिल होने का जश्न

आपको बता दें कि इसके पहले भी परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह और जिले के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मंत्री गोपाल भार्गव के जैसे ही बयान दे चुके हैं। जबकि शहर के महापौर और विधायक स्मार्ट सिटी में सागर का नाम शामिल होने की बात कहकर जश्न मना चुके हैं।

यहां देखिए वीडियो -

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned