scriptट्रेचिंग ग्राउंड से निकल रहा चौबीसों घंटे धुआं, रोड पर छा रही धुंध, हो रहे हादसे | smoke coming out of the tracheing ground | Patrika News

ट्रेचिंग ग्राउंड से निकल रहा चौबीसों घंटे धुआं, रोड पर छा रही धुंध, हो रहे हादसे

locationसागरPublished: Feb 24, 2019 09:36:29 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

खिमलासा रोड पर बना है ट्रेचिंग ग्राउंड

smoke coming out of the tracheing ground

smoke coming out of the tracheing ground

बीना. खिमलासा रोड पर बेलई तिराहे के पास बने ट्रेचिंग ग्राउंड में रखे कचरे से चौबीसों घंटे आग की लपटे और धुआं निकलता रहता है। रात में यह धुआं खिमलासा रोड से निकलने वाले वाहन चालकों के लिए मुसीबत बन जाता है और हादसे भी हो रहे हैं। रविवार की शाम हुई तीन बाइक सवारों की मौत का कारण भी कुछ लोग यह धुआं बता रहे हैं।
रोड पर धुआं आ जाने के कारण थोड़ी दूर के वाहन भी यहां साफ नजर नहीं आते हैं और ऐसे में वाहन आपस में टकराने का खतरा बना रहता है और कई बार हादसे हो भी जाते हैं। साथ ही इस धुआं से आसपास का वातावरण प्रदूषित हो रहा है। इस संबंध में कई बार लोग शिकायत भी कर चुके हैं, लेकिन नगरपालिका अधिकारियों द्वारा इस समस्या का समाधान नहीं किया गया है। यहां तक कि पिछले दिनों बीना दौरे पर आए कमिश्नर मनोहर दुबे से भी इस संबंध में शिकायत हुई थी और उन्होंने सीएमओ निर्देशित भी किया था, लेकिन सुधार कुछ भी नहीं हुआ है। गौरतलब है कि ट्रेचिंग ग्राउंड से लगे हुए खेतों की फसल भी पककर तैयार होने वाली है और इस आग के कारण फसल को भी खतरा बना रहता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो