scriptबैंकों में बड़ी संख्या में पहुंच रहे उपभोक्ता, सोशल डिस्टेंस का नहीं रखा जा ध्यान | Social distance is not being taken care of in banks | Patrika News

बैंकों में बड़ी संख्या में पहुंच रहे उपभोक्ता, सोशल डिस्टेंस का नहीं रखा जा ध्यान

locationसागरPublished: Apr 07, 2020 09:37:30 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बैंक प्रबंधन भी नहीं दे रहे ध्यान

Social distance is not being taken care of in banks

Social distance is not being taken care of in banks

बीना. मंगलवार को बैंक खुलते ही उपभोक्ताओं की लंबी कतारें लग गई थीं और यहां सोशल डिस्टेंस का भी बिल्कुल ध्यान नहीं रखा गया। कई उपभोक्ताओं तो मास्क भी नहीं लगाए हुए थे। बैंकों से संक्रमण फैलने का खतरा बन गया है।
बैंकों से लेनदेन करने के लिए सुबह से लोग पहुंच गए थे। साथ ही पेंशन लेने के लिए भी वृद्ध बड़ी संख्या में पहुंचे थे। बैंक प्रबंधन द्वारा बाहर सोशल डिस्टेंस से खड़े होने की व्यवस्था नहीं कराई गई थी, जिससे लोगों को जहां जगह मिली वहां खड़े रहे। इस ओर प्रशासन को भी ध्यान देने की जरूरत है नहीं तो स्थिति गंभीर बन सकती है।
बैंकों में सोशल डिस्टेंस का नहीं रखा गया ध्यान
मंडीबामोरा में बैंकों में जनधन खातों में आए रुपए निकालने के लिए बैंकों में खासी भीड़ लग रही है। बैंक प्रबंधन ब्रांच के अंदर तो लोगों को दूर—दूर खड़ा रखता है, लेकिन बैंकों के बाहर लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। कुछ किराना दुकानदार में अधिक लाभ कमाने इसपर ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिससे क्षेत्र में संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो