scriptजल्द मिलेगी लोगों को अंडरब्रिज की सौगात, छह घंटे का ब्लॉक लेकर आज लगाया जाएगा एलएचएल | Soon people will get the gift of underbridge, LHL to be installed toda | Patrika News

जल्द मिलेगी लोगों को अंडरब्रिज की सौगात, छह घंटे का ब्लॉक लेकर आज लगाया जाएगा एलएचएल

locationसागरPublished: May 28, 2020 08:52:57 pm

Submitted by:

anuj hazari

बुधवार को पटरी काटने के लिए की गई मार्किंग

Soon people will get the gift of underbridge, LHL to be installed today with a block of six hours

Soon people will get the gift of underbridge, LHL to be installed today with a block of six hours

बीना. बायपास रोड से स्टेशन रोड को जोडऩे के लिए जल्द ही लोगों को अंडरब्रिज की सौगात मिल जाएगी। इसके लिए आज इमली वाली दरगाह के पास रेलवे लाइन पर एलएचएल(लो हाइट सबवे) लगाया जाएगा। गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण अभी तक सभी प्रकार के निर्माण कार्य बंद थे, जिसके कारण कई काम अपनी समयावधि से पूरे नहीं हो पा रहे हंै। इसी कारण अभी तक अंडरब्रिज का काम भी बंद था। लोगों को सागर गेट पर जाम से निजात दिलाने के लिए अंडरब्रिज बनाया जा रहा है। जिसका काम अब जोरों से चल रहा है और आज छह घंटे का ब्लॉक लेकर रेलवे एलएचएल लगा देगी। इसके लिए बुधवार को पटरी काटने के लिए मार्किंग की गई, ताकि आज बाकी का काम पूरा किया जा सके। ब्लॉक होने से आज छह घंटे बीना से सागर के बीच कोई भी ट्रेन नहीं चल सकेगी।
बारिश के पहले लगाए जा सकते है ब्लॉक
एलएचएल लगने के बाद जल्द ही नीचे से खुदाई का काम शुरू किया जाएगा ताकि बारिश के पहले ब्लॉक लगाए जा सकें। जिसके बाद अंडरब्रिज का बाकी का काम पूरा कर लिया जाएगा, जिससे लोगों को आवागमन के लिए अंडरब्रिज की सौगात मिल सके। इसके बाद लोगों को ट्रैफिक में फंसकर सागर गेट पर गेट खुलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो