दिव्यांग छात्रों को दी खेल सामग्री

दिव्यांग छात्रों को दी खेल सामग्री

सागर. कर्तव्य निर्वाह के दौरान जीवन न्यौछावर करने वाले पुलिसकॢमयों की याद में २१ अक्टूबर को स्मृति दिवस पर आयोजनों की तैयारियां पूरी कर ली गई है। लेकिन इस बार कर्तव्यपरायण पुलिसकर्मियों को याद करने के साथ ही जिला पुलिस सामाजिक सरोकारों को निभाने में भी आगे आई है। तीन दिनों से अलग-अलग जनसरोकार से ओतप्रोत कार्यक्रमों की रूपरेखा पर काम जारी है। रविवार को एडीजी जी.जर्नादन के साथ जिला पुलिस के अधिकारियों ने मूक-बधिर छात्रों को खेल सामग्री भेंट की तो सिविल लाइन पुलिस थाने ने रजाखेड़ी में अनाथ बच्चों के बीच समय बिताकर उनके साथ खुशियां बांटी। सोमवार को स्मृति दिवस पर जिले के विभिन्न थानों से आए जवान पुलिस लाइन में रक्तदान करेंगे उधर मकरोनिया सीएसपी अमृता दिवाकर एवं टीआइ उपमा सिंह ने रविवार शाम बेसहारा एवं मानसिक रूप से अशक्त बच्चों के बीच घरौंदा आश्रम पहुंचकर समय बिताया। पुलिस अधिकारियों ने अशक्त बच्चों को उनके उपयोग में आने वाले फर्श, गद्दे और अन्य सामान भी उपलब्ध कराया अधिकारियों के साथ मकरोनिया थाने से जवान भी इस काम में सहभागी बने।
बटालियन में परेड, पुलिस लाइन में संगीत संध्या
पुलिस स्मृति दिवस पर शहर में पुलिस की विभिन्न इकाइयों में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को सुबह ८ बजे मकरोनिया स्थित दसवी बटालियन परिसर में परेड का होगी जिसमें जेएनपीए निदेशक एडीजी जी.जनार्दन सलामी लेंगे। सुबह १० बजे पुलिस लाइन में शिविर का आयोजन होगा जिसमें पुलिसकर्मी रक्तदान करेंगे। शाम ६.१५ बजे पुलिस लाइन स्थित शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित कर कैंडल मार्च निकाला जाएगा। जिसके बाद शाम ६.३० बजे शहीदों के नाम संगीत संध्या का आयोजन होगा।

vishnu soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned