scriptसाल भर चुनाव के कारण शांत बैठे बिजली कंपनी के अमले का अब अवकाश भी छिना | Staff on the field for revenue collection on Sunday | Patrika News

साल भर चुनाव के कारण शांत बैठे बिजली कंपनी के अमले का अब अवकाश भी छिना

locationसागरPublished: Jul 21, 2019 09:05:33 pm

राजस्व वसूली के लिए रविवार को भी फील्ड पर रहा स्टाफ, 120 उपभोक्ताओं के काटे कनेक्शन
 

Staff on the field for revenue collection on Sunday

Staff on the field for revenue collection on Sunday

सागर. बीते एक साल से शहर में सख्ती से वसूली न करने का खामियाजा अब कंपनी के अधिकारियों के साथ पूरे अमले को भुगतना पड़ रहा है। हालात यह है कि कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों का रविवार का अवकाश भी छिन चुका है। एमडी की फटकार के बाद बीते तीन दिनों से चल रही कार्रवाई रविवार को भी जारी रही। कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में 8 अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें राजस्व वसूली के लिए निकली थी, जिसमें करीब 28 लाख रुपए के बकायादार 120 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए हैं।

चुनाव ने नहीं बरतने दी सख्ती

पहले 2018 में विधानसभा चुनाव और उसके बाद लोकसभा चुनाव के कारण बिजली कंपनी लाखों रुपए की बकायादारी होने के बाद भी राजस्व वसूली में सख्ती नहीं बरत सकी है। इसको लेकर बताया जा रहा है कि पूर्व की भाजपा सरकार के समय से ही कंपनी के अधिकारियों को सख्ती न बरतने के मौखिक आदेश दे दिए गए थे। यही कारण था कि इस बार कंपनी ने मार्च एंडिंग में भी राजस्व वसूली पर ध्यान नहीं दिया और राशि बढ़कर करोड़ों में पहुंच गई।

रविवार को काटे 120 कनेक्शन

बिजली कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को अवकाश होने के बाद भी पूरा अमला फील्ड पर वसूली को लेकर सक्रिय रहा। बताया जा रहा है कि कंपनी के अमले ने रविवार को शहर के 120 बकायादारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की। रविवार की कार्रवाई को मिलाकर अब तक यानी तीन दिन में 492 बकायादारों के कनेक्शन काटे जा चुके हैं। कंपनी की यह सख्ती अब हर दिन जारी रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो