videoहोली पर रंजिश के चलते चले लाठी-डंडे, फिर यह हुआ

रंजिश के चलते खून की होली खेली

By: हामिद खान

Published: 23 Mar 2019, 10:26 AM IST

सागर। जिले की देवरी तहसील में होली के पर्व पर नगर के सुखचैन वार्ड में रंजिश के चलते खून की होली खेली गई। शराब के नशे में दो पक्षों के पड़ोसियों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाई जिसमें 11 लोग घायल हो गए हैं। जिसमें गंभीर रूप से घायल दो लोगों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।
इस घटना की जानकारी मिलने पर देवरी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे और हल्का बल प्रयोग किया। घटना होली के त्यौहार के दिन करीब 2 बजे उस समय घटित हुई जब पुरानी रंजिश को लेकर धर्मेंद्र लोधी के परिजनों ने वार्ड के रमेश ठाकुर के घर पर अपने साथियों के साथ पहुंचकर तोडफ़ोड़ और मारपीट कर दी । थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुखचैन वार्ड में रमेश ठाकुर के घर पर नशे में लालू छिपा एवं भोला छिपा ने लाठियों से धर्मेंद्र लोधी, दारा सिंह लोधी, राजेश लोधी पर लाठियों से बरसा कर दी। जिसमें पुलिस ने धर्मेंद्र लोधी की रिपोर्ट पर लालू और भोला के खिलाफ मामला कायम कर लिया है । दूसरे पक्ष में लालू छिपा की रिपोर्ट पर धर्मेंद्र लोधी दारा सिंह और राजेश के विरुद्ध भी मामला कायम कर लिया है।
रमेश, भोला पिता हेमराज 35 साल, प्रियंक पिता रमेश ठाकुर 30 साल, प्रीति पति भोला ठाकुर, सीमा, सुखरानी, काजोल, इमरत पिता हेमराज 53 साल शैलजा पिता रमेश घायल हो गए। चोरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। जिसमें गंभीर रूप से घायल दो व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

Show More
हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned