scriptसिंह राशि में आए सूर्य और मंगल, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत | Surya And Mangal Change Rashi: 6 lucky rashi shine luck | Patrika News

सिंह राशि में आए सूर्य और मंगल, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

locationसागरPublished: Sep 03, 2019 12:39:07 pm

Submitted by:

Samved Jain

सिंह राशि में सूर्य और मंगल के आने कुछ राशियों की किस्मत चमकते हुए नजर आ रही है

सागर. राशियों में ग्रहों का बदलाव होता रहता है। जिसका असर भी समय-समय पर देखने मिलता है। सिंह राशि में सूर्य और मंगल के आने कुछ राशियों की किस्मत चमकते हुए नजर आ रही है। पंडित रवि शास्त्री के अनुसार कौन सी है वह राशियां, जिनकी किस्मत चमक सकती है। कौन सी है वह राशियां, जिनकी किस्मत चमक सकती है, जान लेते है।
ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो बहुत दिनों के बाद सूर्य और मंगल सिंह राशि में आ चुके हैं। जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती हैं तथा उनके जीवन में उजाला आ सकता हैं। साथ ही साथ उनकी जिंदगी संवर सकती हैं। इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के द्वारा जानने की कोशिश करेंगे की सूर्य और मंगल के सिंह राशि में आने से किन राशियों की किस्मत चमक सकती हैं। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।


मिथुन और कुंभ राशि बहुत दिनों के बाद सूर्य और मंगल सिंह राशि में आये हैं। जो मिथुन और कुंभ राशि के लिए बेहद खास हैं। इससे इनके जीवन में खुशियां आ सकती हैं तथा इनकी किस्मत चमक सकती हैं। इस राशि के जातक आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। इनके घरों में समृद्धि आ सकती हैं। इनकी हर खुशी दोगुनी हो सकती हैं। लव पार्टनर का साथ इन्हे भाग्यशाली बना सकता हैं। इनके लिए गणपति जी की उपासना करना शुभ रहेगा।


धनु और मकर राशि सूर्य और मंगल के सिंह राशि में आने से धनु और मकर राशि की किस्मत चमक सकती हैं। इनके जीवन से अंधेरा दूर हो सकता हैं। इनके सपने साकार को सकते हैं। बिजनेस व्यापार में इन्हे तरक्की हो सकती हैं। किस्मत के साथ से इनकी जिंदगी बदल सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं। प्यार में भी इन्हे जीत हासिल हो सकती हैं। यह समय इनके हर कार्य के लिए उत्तम हैं। भगवान गणेश की कृपा इन पर बनी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो