scriptछात्राओं से मारपीट करने के मामले में शिक्षक और वार्डन निलंबित | Teacher and warden suspended for assaulting female students | Patrika News

छात्राओं से मारपीट करने के मामले में शिक्षक और वार्डन निलंबित

locationसागरPublished: Jan 27, 2020 09:12:16 pm

Submitted by:

anuj hazari

मामला भानगढ़ स्कूल का

Teacher and warden suspended for assaulting female students

Teacher and warden suspended for assaulting female students

बीना. ब्लॉक के भानगढ़ स्थित कस्तूरबा छात्रावास में रहने वाली छात्राओं से मारपीट होने का मामला तूल पकडऩे के बाद जांच प्रतिवेदन मिलते ही कलेक्टर प्रीति मैथिल ने शिक्षिका और छात्रावास वार्डन को निलंबित कर दिया है। गौरतलब है कि 20 जनवरी को मिडिल स्कूल में पढऩे वाली कुछ छात्राओं से शिक्षिका ममता पटेल ने पूछे गए प्रश्न का जवाब न दे पाने पर छात्राओं को मार दिया था। इसकी शिकायत करने वार्डन सीमा कौशल छात्राओं के साथ बीना पहुंची थीं, जहां पर छात्राओं की एमएलसी कराई गई थी। इसके बाद मामला छात्राओं से ज्यादा व्यक्तिगत होने लगा, जिसमें दोनों पक्षों से अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपकर अपने आप को निर्दोष साबित करने की कोशिश की, लेकिन जांच प्रतिवेदन मिलने के बाद कलेक्टर ने शिक्षिका ममता पटेल को सिविल सेवा आचरण का उल्लंघन पाते हुए निलंबित कर जैसीनगर अटैच किया है। वहीं कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास वार्डन सीमा कौशल को भी सिविल सेवा आचरण का उल्लंघन पाते हुए निलंबित कर दिया। जिन्हें बंडा अटैच किया गया है।
मामले में सीएम ने भी किया था ट्वीट
छात्राओं से पिटाई करने के मामले में दूसरे दिन ही सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात की थी। ट्वीट होने के बाद तत्काल शिक्षा विभाग के अधिकारी स्कूल बयान लेने के लिए पहुंच गए थे और शाम को ही प्रतिवेदन एसडीएम को सौंप दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो