नहीं मिला प्रतिमा विसर्जित करते समय बहा युवक, लिधौरा में नाले में बह गया किशोर

Sanjay Sharma

Updated: 14 Sep 2019, 08:00:00 AM (IST)

Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर. गणेश प्रतिमा विसर्जित करते समय खुरई रोड स्थित कड़ान नदी में बहे युवक का शुक्रवार शाम को भी पता नहीं चल सका। गुरुवार शाम नदी में बहने के बाद वहां अंधेरा होने तक नदी में सर्चिंग की थी लेकिन वह नहीं मिला जिसके कारण शुक्रवार सुबह फिर होमगार्ड का सर्चिंग दल मौके पर पहुंचा और करीब 20 किमी दूर तक नदी में बहे युवक की तलाश की। उधर सानौधा थाने के लिधौरा खुर्द में शुक्रवार सुबह दोस्तों के साथ खेलते समय नाले में बहे किशोर का भी शाम तक कोई पता नहीं चल सका।

कड़ान नदी में 20 किमी तक चली सर्चिंग -

खुरई रोड स्थित कड़ान नदी में गुरुवार को चतुर्दशी पर शास्त्री वार्ड से गणेश प्रतिमा को विसर्जित करने ले जाया गया था। जब प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था तभी अजय अहिरवार नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया। विजर्सन के दौरान उसके साथियों का ध्यान जब उस पर गया तब तक वह धार में फंस चुका था। कुछ युवकों ने उसे बचाने के लिए दौड़कर नदी में छलांग भी लगाई लेकिन तब तक अजय डूब चुका था। शुक्रवार सुबह से गोताखोरों ने बोट से नदी में करीब 20 किमी दूर तक सर्चिंग की लेकिन अजय नहीं मिला।

 

गांव के बाहर नाले में बह गया किशोर -

परसौरिया के पास लिधौरा खुर्द निवासी साहिल धानक (7) शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे बच्चों के साथ खेलते- खेलते गांव के बाहर बहने वाले नाले तक पहुंच गया और अचानक रपटा पार करते समय पांव फिसलने से पानी में बहने लगा। बच्चों ने यह खबर गांव आकर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने नाले में उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। शाम करीब 5 बजे होमगार्ड के गोताखोर पहुंचे और घंटे भर सर्चिंग की लेकिन अंधेरा होने के कारण लौट गए। बच्चे के पानी में बहने की खबर लगने नायाब तहसीलदार कुलदीप ठाकुर भी मौके पर पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned