scriptतहसीलदार ने किया ओवरब्रिज का निरीक्षण, पेट्रोल पंप संचालक के भतीजे से हुई नोंकझोंक | Tehsildar inspected, quarrel with nephew of petrol pump operator | Patrika News

तहसीलदार ने किया ओवरब्रिज का निरीक्षण, पेट्रोल पंप संचालक के भतीजे से हुई नोंकझोंक

locationसागरPublished: Oct 17, 2021 09:31:55 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

ओवरब्रिज निर्माण में बाधा बन रहे ट्रांसफॉर्मर को किया जाएगा शिफ्ट

Tehsildar inspected, quarrel with nephew of petrol pump operator

Tehsildar inspected, quarrel with nephew of petrol pump operator

बीना. खुरई रोड पर ओवरब्रिज निर्माण में बाधा बन रहे ट्रांसफॉर्मर को शिफ्ट कराने के लिए तहसीलदार ने मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान तहसीलदार व पेट्रोल पंप संचालक के भतीजे के बीच नोंकझोंक भी हो गई, हालांकि बाद में ट्रांसफॉर्मर को शिफ्ट कराने शपथ-पत्र के आधार पर सहमति बन गई।
दरअसल खुरई रोड पर बन रहे ओवरब्रिज निर्माण में कुछ लोगों ने हाइकोर्ट में याचिका लगाई है कि उनकी निजी जमीन को भी नेशनल हाइवे अथॉरिटी बिना मुआवजा दिए काम कराना चाहती है, इसमें कई दस्तावेज भी यह दर्शा रहे हैं कि उनमें कई खामियां हैं। रविवार को तहसीलदार सीएल वर्मा, एनएच एसडीओ सरफराज कुरैशी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रांसफॉर्मर को शिफ्ट कराने को लेकर चर्चा करने लगे। इस दौरान पेट्रोल पंप संचालक नरेन्दर शाहनी ने ट्रांसफॉर्मर को शिफ्ट कराने की बात पर आपत्ति जताई और कहा कि मामला हाइकोर्ट में है, जिसकी सुनवाई कुछ दिनों में है। इसी बीच किसी बात को लेकर तहसीलदार और पेट्रोलपंप संचालक के भतीजे के बीच नोंकझोंक भी हो गई, जिसमें पुलिस ने समझाइश देकर मुख्य बिंदु पर चर्चा करने के लिए कहा। पंप संचालक ने कहा कि काम कराने में कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन एनएच अधिकारी एसडीएम के माध्यम से शपथ-पत्र दें कि यदि ट्रांसफॉर्मर शिफ्ट किया जाता है और कोर्ट के फैसले के बाद जमीन निजी निकलती है तो जमीन खाली की जाएगी या फिर उस जमीन का मुआवजा दिया जाएगा और इस बात पर सहमति बन गई। पंप संचालक ने वहां केवल दो ट्रांसफॉर्मर ही शिफ्ट करने पर अधिकारियों को राजी किया है। जबकि वर्तमान में लोड के अनुसार वहां पर चार ट्रांसफॉर्मर लगे हंै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो