थानाप्रभारी ने नो एंट्री में भारी वाहनों पर जताई आपत्ति, एनएच के अधिकारियों ने वाहनों को रेलवे बायपास से किया डायवर्ट

शहर से निकलेंगे भारी वाहन

By: sachendra tiwari

Published: 27 Jun 2021, 07:26 PM IST

बीना. खुरई रोड पर बन रहे ओवरब्रिज के कारण खुरई की ओर से आने और उस तरफ जाने वाले वाहनों को एनएच अधिकारियों ने बायपास रोड से होते हुए शहर से डायवर्ट कर दिया, जबकि थानाप्रभारी ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए नो एंट्री में भारी वाहनों पर आपत्ति जताई है। दरअसल खुरई रोड पर बन रहे ओवरब्रिज के लिए वाहनों को डायवर्ट करते हुए एनएच के अधिकारियों ने खुरई की ओर से आने और जाने वाले भारी वाहनों खुरई रोड से नहीं निकलने दिया। यह वाहन बायपास रोड से होते हुए शहर से निकाले जा रहे हैं। इसके पहले बैठक में थानाप्रभारी ने इसपर आपत्ति जताई थी कि शहर में लोगों की आवाजाही ज्यादा रहती है, इसके लिए भारी वाहनों को शहर के अंदर से नहीं जाने दिया जाएगा। इससे यातायात व्यवस्था बिगड़ेगी और दुर्घटना भी हो सकती है। जबकि एनएच का खुरई से ही भारी वाहनों को डायवर्ट करने का प्लान है, जिसमें खुरई से वाहन खिमलासा होते हुए जाएंगे और छोटे वाहन बायपास से होते हुए शहर में आ जा सकेंगे।
ऐसे निकाले जा रहे वाहन
एनएच अधिकारियों ने पुलिस की आपत्ति के विपरीत निर्णय लेकर काम किया है, जिसमें खुरई रोड वाले भारी वाहन बायपास व शहर निकलते रहे, वहीं छोटे वाहनों को सीधे निकाला गया। इसके लिए रविवार को एक कर्मचारी भी खुरई गेट पर लगा था, जिसने पूरा ट्रैफिक डायवर्ट किया।
बाद में कर देंगे खुरई से डायवर्ट
अभी रेलवे बायपास से वाहनों को डायवर्ट कर दिया है और यदि परेशानी आएगी तो बड़े वाहनों को कुछ समय बाद खुरई से डायवर्ट करेंगे।
पंकज व्यास, इंजीनियर, एनएच
शहर से नहीं निकलने देंगे भारी वाहन
शहर के हजारों लोगों की सुरक्षा का सवाल है शहर के अंदर नो एंट्री से भारी वाहनों को नहीं जाने देंगे। इसके लिए मेरे द्वारा आपत्ति जताई गई है। छोटे वाहनों को डायवर्ट किया जा सकता है। बड़े वाहन दस-दस करके एक साथ निकाले जा सकते हंै ताकि ट्रैफिक जाम न हो।
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

Show More
sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned