scriptबीना की इस होटल में चल रहा था देह व्यापार, जानकारी लगते ही पुलिस ने दी दबिश, जाने फिर क्या हुआ | The body was running under the guise of the hotel, as soon as the info | Patrika News

बीना की इस होटल में चल रहा था देह व्यापार, जानकारी लगते ही पुलिस ने दी दबिश, जाने फिर क्या हुआ

locationसागरPublished: Dec 22, 2018 09:16:47 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

तीन युवक-युवती मिले आपत्तिजनक स्थिति में

The body was running under the guise of the hotel, as soon as the information was received by the police

The body was running under the guise of the hotel, as soon as the information was received by the police

बीना. रेलवे बायपास रोड स्थित श्री राधा होटल में देह व्यापार होने का मामला सामने आया है। यहां होटल व्यावसाय की आड़ में देह व्यापार चल रहा था और लोगों की सूचना पर पुलिस ने शनिवार की दोपहर कार्रवाई की तो तीन कमरों में तीन युवक-युवती आपत्ति जनक हालत में मिले। दोपहर में मुखबिर ने थाना प्रभारी अनिल मौर्य को होटल में देह व्यापार होने संबंधी सूचना दी थी और बताया गया था कि तीन रुम बुक कर बाहर से तीन युवतियां यहां आई हैं। इसके बाद उन्होंने तत्काल एसआई अंजना परमार को दबिश देने के लिए भेजा। जब होटल में दबिश दी गई तो वहां से चौकीदार प्रकाश यादव और मालिक अमित रावत फरार हो गया। होटल के रुम क्रमांक 202, 203, 204 को खुलवाया गया तो वहां तीन युवतियां और उनके साथ तीन युवक आपत्ति जनक स्थिति में मिले। पकड़े गए युवकों में लाल पिता प्यासीराम सेन (22) निवासी आमोदा अशोकनगर, हेमंत पिता हीरालाल अहिरवार (27) निवासी सुभाष वार्ड बीना और जयसूर्या पिता पवन जैन (23) निवासी राम वार्ड शामिल हैं। साथ ही पकड़ी गई युवतियों में एक बीना थाना क्षेत्र की, दूसरी भोपाल निवासी है जो नईबस्ती में रिश्तेदार के यहां रहती है और तीसरी युवती बीना की ही रहने वाली है। होटल मालिक, चौकीदार, पकड़े गए युवक-युवतियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 की धारा 3 व 4 के अंतर्गत कार्रवाई कर मामला दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है।
भाजपा नेता है जयसूर्या
पकड़े गए युवकों में शामिल जयसूर्या जैन भाजपा नेता बताया जा रहा है और वह भाजयुमो की जिला कार्यकारिणी सदस्य के पद पर है।
रुपयों की जरुरत से आ गईं देह व्यापार में
पुलिस पूछताछ में युवतियों ने बताया कि भरण पोषण के लिए विशेष साधन न होने के कारण बाहर आना-जाना होता है। रुपयों की जरुरत के लिए बीना में आकर गलत शोहरत, आदतों के कारण इस कार्यमें संलिप्त हुई हैं और पढ़ाई भी छोड़ दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो