scriptThe car driver hit the bike rider, hid the body in the bushes | कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, शव को छिपा दिया झाडिय़ों में | Patrika News

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, शव को छिपा दिया झाडिय़ों में

समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने पर युवक की मौत

सागर

Updated: February 20, 2022 08:42:49 pm

बीना. बीना-खुरई रोड पर शनिवार की रात एक कार चालक ने तेज रफ्तार कार चलाते हुए बाइक चालक के लिए टक्कर मार दी और घायल को समय पर समय पर उपचार न मिलने से उसकी मौत हो गई। अपने बचाव में साक्ष्य मिटान के लिए शव व बाइक को झाडिय़ों में छिपा दिया था, लेकिन मृतक के भाई की सतर्कता से आरोपी तक पुलिस पहुंच गई और कार को जब्त किया गया है। वहीं आरोपी चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार रामेश्वर उर्फ रम्मू पिता करण सिंह लोधी (33) निवासी ढुरुआ के घर हरिद्वार से कुछ रिश्तेदार आए थे, जिन्हें वह बाइक से मालखेड़ी स्टेशन छोडऩे के लिए गया था और वहां से लौटते समय रात करीब एक बजे उसे हिरनछिपा गांव के आगे कार क्रमांक एमपी 15 सीबी 3256 के चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए रामेश्वर को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वह करीब बीस मीटर दूर तक कार के साथ घिसटता चला गया। कार चालक ने अपने मित्र व परिजनों को सूचना देकर घटना के बारे में बताया और शव, बाइक को करीब दो सौ मीटर दूर झाडिय़ों में छिपा दिया, ताकि घटना के बारे में किसी को पता नहीं चले। इसके बाद ट्रैक्टर के सहारे कार को खींचकर कार की रिपेयरिंग के लिए वर्कशॉप तक ले गए। लोगों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी और ड्यूटी पर मौजूद आरक्षक दीपक शुक्ला, पायलट इमरत सेन मौके पर पहुंचे, जो रामेश्वर को अस्पताल लेकर आए, लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304 ए, 201 के तहत मामला दर्ज किया है।
समय मिलता इलाज तो बच जाती जान
कार की टक्कर में घायल होने के बाद यदि कार चालक उसे समय पर अस्पताल पहुंचा देता तो उसकी जान बच जाती, लेकिन चालक ने खुद बचने के लिए उसे झाडिय़ों में छिपा दिया। जिससे समय पर इलाज न मिलने पर उसकी मौत हो गई।
ऐसे हुआ घटना का खुलासा
मृतक के भाई बलवंत सिंह लोधी ने बताया कि जब रामेश्वर रात तीन बजे तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश के लिए आए, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। तभी खुरई रोड पर एक ट्रैक्टर रात में ही कार को खींचकर इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार रिपेयरिंग सेंटर पर ले जा रहे थे, आगे जाकर देखा तो मृतक का जूता सड़क पर पड़ी मिली। इसके बाद कुछ दूर पर बाइक व शव झाडिय़ों में मिला। इसकी जानकारी पुलिस के लिए दी, जिन्होंने कार व उसे खींचकर लाने में उपयोग की गई कार को जब्त किया है।

The car driver hit the bike rider, hid the body in the bushes
The car driver hit the bike rider, hid the body in the bushes

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.