scriptविधायक के चचेरे भाई ने घर में घुसकर महिला को पीटकर पति के विरुद्ध केस दर्ज कराया | The cousin of MLA beating the woman and lodged case against husband | Patrika News

विधायक के चचेरे भाई ने घर में घुसकर महिला को पीटकर पति के विरुद्ध केस दर्ज कराया

locationसागरPublished: Jan 21, 2019 09:56:46 pm

पीडि़त के पक्ष में कांग्रेस के उतरते ही विधायक के चचेरे भाई पर भी केस

The cousin of MLA beating the woman and lodged case against husband

The cousin of MLA beating the woman and lodged case against husband

सागर. मकरोनिया के रजाखेड़ी में रविवार रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़े के बाद मकरोनिया पुलिस ने रात में ही नरयावली विधायक के भाई के दबाव में एक पक्ष पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया। सोमवार सुबह इसकी खबर लगते ही कांग्रेस कार्यकर्ता दूसरे पक्ष के समर्थन में उतर आए और मामले में राजनीेति गरमाते देख पुलिस ने दूसरे पक्ष की ओर से विधायक के चचेरे भाई सहित दो के विरुद्ध घर में घुसकर महिला से मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। रविवार रात हुए झगड़े का मामला सोमवार को दिनभर चर्चा में रहा। दोपहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर मकरोनिया पुलिस के रवैए को लेकर शिकायत भी की।

शिकायतकर्ता महिला रजनी पत्नी प्रदीप अहिरवार के अनुसार विधायक का चचेरे भाई हेमंत और उसका ड्राइवर आशीष उर्फ दीपक रविवार रात उसके घर आए और पति के बारे में पूछा। जब उसने पति के घर में नहीं होने का कहा तो दोनों घर में घुसे और हाथ पकड़कर धक्का दे दिया। जिससे वह जमीन पर गिरी और हाथ में चोट लग गई। उसने चीख-पुकार मचाई तो सास दौड़ते हुए वहां आ गई और उन्हें देख हेमंत व उसका ड्राइवर धमकाते हुए भाग निकले। इसकी शिकायत करने जब रात में मकरोनिया थाने पहुंचे तो वहां हेमंत पहले ही पहुंच गया और विधायक के दबाव में आकर पुलिस ने उसके पति प्रदीप के अलावा बाबू, रोशन और वीर के विरुद्ध मारपीट का केस दर्ज कर लिया।

वहीं दूसरे पक्ष के फरियादी और विधायक के चचेरे भाई हेमंत लारिया के ड्राइवर आशीष उर्फ दीपक ने मकरोनिया थाने मंे रिपोर्ट दर्ज कराई है। आशीष ने शिकायत में बताया है कि जब वो हेमंत के साथ रजाखेड़ी में एक दुकान के बाहर खड़ा था तभी प्रदीप अहिरवार वहां आ गया और उसने गाली-गलौंच कर दी। वह बार-बार हेमंत और मुझे अपना ड्राइवर रखने का कहकर हंगामा कर रहा था और जब उसे रोका तो प्रदीप ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मारपीट कर दी।

घटना का वीडियो वायरल होने और महिला के साथ मारपीट के बाद उसके पति पर केस दर्ज कराने की बात सामने आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता पीडि़ता के पक्ष में उतर आए। पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने एसपी ऑफिस पहुंचकर इस पक्षपात की शिकायत भी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो