scriptससुराल गए युवक की नदी में डूबकर मौत, शोक में डूबा गांव | The death of a young man drowning in the river | Patrika News

ससुराल गए युवक की नदी में डूबकर मौत, शोक में डूबा गांव

locationसागरPublished: Dec 08, 2018 09:23:21 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

लेटनी गांव की घटना

The death of a young man drowning in the river

The death of a young man drowning in the river

बीना/मंडीबामोरा. ग्राम लेटनी स्थित बेतवा नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने मृतक का शव करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला।
जानकारी के अनुसार राकेश पुत्र पहलवान अहिरवार (23) निवासी ग्राम गृहणी जो कि अपनी ससुराल लेटनी आया था और ***** धर्मेन्द्र अहिरवार के साथ नदी में नहाने गया था। धर्मेन्द्र थोड़ी देर के लिए किनारे पर आया था इतने में राकेश नदी में दिखाई नहीं दिया। धर्मेन्द्र ने काफी देर तक नदी में राकेश को खोजा, लेकिन वह नहीं मिला तो उसने ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद नाविक अन्नु अहिरवार, चौकीदार रामबाबू अहिरवार के साथ राकेश को तलाशने नदी में करीब दो घंटे तक मशक्कत किया। तब कहीं जाकर गहराईमें राकेश मिला, जिसे लोहे की छड़ों से बाहर निकाला जो मृत हो चुका था। ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह पर युवक का शव मिला है वहां पिछले वर्ष रेत निकालने से लगभग 25 फिट गहरा गड्ढा हो गया था, जिसमें डूबकर उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव शोक में डूब गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो