दूसरे दिन भी कायम रहा सौहार्द

चाक-चौबंद रही सुरक्षा व्यवस्थाएं], कलेक्टर प्रीति मैथिल व एसपी अमित सांघी ने किया शहर का भ्रमण, संवेदनशील विकासखंडों में वरिष्ठ अधिकारी थे तैनात

सागर. अयोध्या मसले में गत दिवस आए फैसले को लेकर रविवार को भी जिले भर में सुरक्षा की व्यवस्थाएं चाकचौबंद रही। शहर सहित जिले में जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण कर लोगों से मुलाकात कर सौहार्द बनाए रखने की अपील की। इधर जिला कलेक्टर प्रीति मैथिल ने जिले में शांति का माहौल देखते हुए स्कूल, कॉलेज व आंगनवाड़ी केंद्रो को सोमवार से खोलने के आदेश दिए हैं। शांति एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर कलेक्टर मैथिल नायक व पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने संयुक्त रूप से नगर का दो बार भ्रमण किया। उन्होंने सदर में मुस्लिम समाज के नागरिकों को मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद भी दी। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट पवन वारिया भी मौजूद थे। कलेक्टर व एसपी ने गोपालगंज, बस स्टेंड, तीनबत्ती, कटरा बाजार, विजय टाकीज, राहतगढ़ बस स्टेण्ड, खुरई बस स्टेण्ड, भगवानगंज, सदर, राधा तिराहा, शनिचरी एवं यातायात पुलिस चौकी में रुक कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर मैथिल ने बताया कि 11 नवम्बर को जिले के सभी, स्कूल, कॉलेज और आंगनवाड़ी केन्द्र प्रतिदिन की तरह ही खुलेंगे।

 

तहसीलों में भी रही शांति

सागर. सागर जिले में रोजमर्रा की तरह सामान्य जन-जीवन रहा। बाजारों में चहल पहल रही। शांति बनाए रखने कार्य पालक दण्डाधिकारी व पुलिस अधिकारी और पुलिस बल तैनात किया गया था।
इसी तरह जिले की तहसीलों में एसडीएम, तहसीलदार, एसडीओपी, टीआई, छोटे कसबों में नायब तहसीलदार और एसआई ने शांति और कानून व्यवस्था की कमान सभाली।
संवेदनशील राहतगढ तहसील में एसडीएम अखलेख जैन और तहसीलदार रामनिवास चौधरी, डीएसपी रद्युप्रसाद सक्रिय थे। शाहगढ तहसील में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास, तहसीलदार विनीता जैन तैनात रहीं। अन्य तहसीलों में भी एसडीएम, एसडीओपी व राजस्व अधिकारी तैनात थे।

 

 

 

 

शशिकांत धिमोले
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned