scriptयहां अवैध रुप से निकाला जा रहा था खदान से पत्थर तो प्रशासन ने की कार्रवाई | The illegal action was being taken out of the mine from the mine, the | Patrika News

यहां अवैध रुप से निकाला जा रहा था खदान से पत्थर तो प्रशासन ने की कार्रवाई

locationसागरPublished: Mar 18, 2019 09:00:44 pm

Submitted by:

anuj hazari

खिमलासा का मामला

The illegal action was being taken out of the mine from the mine, the administration took action

The illegal action was being taken out of the mine from the mine, the administration took action

बीना. ग्राम खिमलासा में अवैध रुप से खदानों से पत्थर निकाला जा रहा है। जिसपर प्रशासन ने कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार खिमलासा के नईबस्ती में पत्थर की खदाने हैं, जहां पर कुछ लोगों को द्वारा अवैध रुप से खनन करके पत्थर निकाला जा रहा था और इससे मोटी रकम रोजाना कमाई जा रही है, लेकिन यह सब प्रशासन की नाक के नीचे कई सालों से चला आ रहा था, जिसकी जानकारी होने के बाद भी स्थानीय पटवारी व अन्य जिम्मेंदार अधिकारियों द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही थी। इसकी शिकायत तहसीलदार से की गई थी, इसके बाद उन्होंनेे पटवारी की टीम गठित करके पंचनामा बनाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। टीम सोमवार को पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और वहां पर खदान से निकाले गए पत्थर का माप लेकर पंचानामा बनाया। इसके अलावा निकाले गए पत्थरों को जब्त किया गया। गौरतलब है कि यहां पर अवैध रुप से पत्थर निकालकर बेचे जाने का काम लंबे समय से चल रहा था। अब आचार संहिता लगने के बाद शिकायत मिलते ही प्रशासन ने जरा भी देर न करते हुए कार्रवाई की है।
की गई है कार्रवाई
अवैध रुप से चल रही पत्थर खदान पर कार्रवाई की गई है। जिसका पंचनामा बना लिया गया है। इसके बाद इसकी रिपोर्ट एसडीएम के लिए देंगे और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
संजय जैन, तहसीलदार, खुरई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो