scriptनपाध्यक्ष ने किया नगरपालिका का औचक निरीक्षण, अनुपस्थित कर्मचारियों को दिए नोटिस, पढ़ें खबर | The municipality did a surprise inspection of the municipality, notice | Patrika News

नपाध्यक्ष ने किया नगरपालिका का औचक निरीक्षण, अनुपस्थित कर्मचारियों को दिए नोटिस, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Sep 16, 2019 08:55:18 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

चार कर्मचारियों की लगी थी मवेशी भगाने ड्यूटी, फिर भी सड़क पर बैठे मिले मवेशी

The municipality did a surprise inspection of the municipality, notice given to absentee employees

The municipality did a surprise inspection of the municipality, notice given to absentee employees

बीना. नगरपालिका अध्यक्ष ने सड़क पर बैठे मवेशियों को लेकर नाराजगी जताई और कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मवेशी भगाने के लिए चार कर्मचारियों की ड्यूटी लगी होने के बाद भी सड़कों से मवेशियों को नहीं हटाया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार नपाध्यक्ष दोपहर में नगरपालिका पहुंची थीं और सड़कों पर बैठे मवेशियों पर नाराजगी जताई। इस संबंध में नजीव काजी ने बताया कि चार कर्मचारियों की ड्यूटी मवेशी भगाने के लिए लगाई गई है। जिसपर वह प्रभारी सीएमओ शिवराम साहू और नजीव काजी के साथ शहर की सड़कों का निरीक्षण करने गईं तो हर जगह मवेशी बैठे मिले और कर्मचारी वहां मौजूद नहीं थे। जिसपर उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि जिन कर्मचारियों की ड्यूटी लगी हुई है वह अपना काम जिम्मेदारी से नहीं कर रहे हैं और उन्हें नोटिस जारी किए जाएं। साथ ही वेतन भी काटा जाए। मवेशी भगाने के लिए कर्मचारी देवानंद गौड़, हरपाल राय, घनश्याम पंथी, लालजीराम की ड्यूटी लगाई गई थी।
चैंबर में नहीं मिले कर्मचारी
दोपहर 3 बजे नपाध्यक्ष ने नगरपालिका के सभी चैंबर देखे और उपस्थित कर्मचारियों की जानकारी ली। जिसमें सब इंजीनियर विवेक ठाकुर, मुजीब काजी अनुपस्थित मिले। अनुपस्थित मिले कर्मचारियों को नोटिस जारी कर वेतन काटने के निर्देश प्रभारी इंजीनियर को दिएप और हिदायत दी है कि कोई भी कर्मचारी नदारद मिलेगा उसपर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो