scriptपांच सौ लीटर पानी खरीदकर भरवाई थी टंकी, हो गया चोरी, थाने पहुंचा मामला | Patrika News
सागर

पांच सौ लीटर पानी खरीदकर भरवाई थी टंकी, हो गया चोरी, थाने पहुंचा मामला

खुरई में जल संकट गहरा गया है और लोगों को उसकी सुरक्षा करनी पड़ रही है, नहीं तो चोरी हो जाता है, पानी चोरी की शिकायत दर्ज कराने एक महिला थाने पहुंची, तो पुलिस भी हैरान हो गई।

सागरJun 30, 2024 / 12:56 pm

sachendra tiwari

The tank was filled after purchasing five hundred liters of water

थाना प्रभारी से शिकायत करती हुई महिला

बीना/खुरई. खुरई की आवास कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के घर में रखा पानी चोरी हो गया है, जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस थाने जाकर की है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसके घर पानी का टैंकर पहुंचाकर पानी की व्यवस्था कराई।
जानकारी के अनुसार आवास कॉलोनी में रहने वाली मुन्नी बाई पति मूलचंद कोरी ने खुरई शहर थाने पहुंचकर पानी चोरी होने की शिकायत कर चोरों पर कार्रवाई की मांग की थी। महिला ने बताया कि इस समय पानी की किल्लत चल रही है और दो दिन पहले ही उसने पानी खरीद कर अपनी 500 लीटर की टंकी में भरवाई थी। रोजाना की तरह वह अपनी दुकान लगाने के लिए बाजार गई थी, जब वह वापस लौटी तो पानी नहीं था। महिला ने पड़ोसियों पर पानी चोरी करने की शंका जताई थी। पुलिस से पानी चोरी करने वालों का पता लगाकर कार्रवाई करने की मांग की। इस शिकायत पर पुलिस भी हैरान थी कि अभी तक रुपया, जेवरात की चोरी के मामले लेकर लोग शिकायत करने आते थे, लेकिन वर्तमान में पानी की जो किल्लत चल रही है, उससे लोग अब पानी की शिकायत करने भी थाना पहुंच रहे हैं। थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने मामले की जानकारी लेकर नगर पालिका से टैंकर भेजकर पानी भरवाया।
शहर में है पानी की किल्लत
नदी का पानी खत्म हो जाने से शहर में लंबे समय पानी की किल्लत बनी हुई है और लोग बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। दो-दो दिन के अंतराल से पानी की सप्लाई की जा रही है। टैंकर आने पर सभी को पानी नहीं मिल पाता है।

Hindi News/ Sagar / पांच सौ लीटर पानी खरीदकर भरवाई थी टंकी, हो गया चोरी, थाने पहुंचा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो