scriptसड़क के नीचे उतरा ट्रॉला, बिजली के तारों से टकराया, टल गया बड़ा हादसा | The trolley landed under the road, collided with the electric wires, a | Patrika News

सड़क के नीचे उतरा ट्रॉला, बिजली के तारों से टकराया, टल गया बड़ा हादसा

locationसागरPublished: May 24, 2022 09:45:26 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

रोड से उतरते समय पलटा लोडिंग वाहन

The trolley landed under the road, collided with the electric wires, a big accident averted

The trolley landed under the road, collided with the electric wires, a big accident averted

बीना. खुरई रोड पर ब्रिज निर्माण के चलते उरैया से हींगटी रोड होते हुए वाहन निकाले जा रही हैं, जिससे भारी वाहन आए दिन फंस रहे हैं और वहां के निवासियां को परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार की रात भी बड़ा हादसा टला। मिली जानकारी के अनुसार रात में सागर की तरफ से बड़ा ट्रॉला बीना की ओर आ रहा था और कॉलोनी में निकलते समय ट्रॉला रोड के नीचे उतर गया, जिससे वह बिजली के तारों के संपर्क में आ गया। तार ट्रॉला के संपर्क में आते ही तेज स्पार्किंग हुई और बिजली गुल हो गई। ट्रॉला चालक भी बाल-बाल बचा। ट्रॉला फंसने से दूसरे वाहन नहीं निकल पाए और दूसरे रास्तों को आना पड़ा। स्थानीय निवासी रिंकू तोमर ने बताया कि फाल्ट होने के बाद रात भर बिजली गुल रही और सुबह 8 बजे बिजली आई। बिजली न रहने से लोगों को परेशान होना पड़ा। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हींगटी रोड पर मुड़ते समय एक ट्रक की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया था, जिसका विरोध ग्रामीणों ने जताया था, लेकिन अभी तक कोई दूसरा रास्ता तलाश नहीं किया गया है। यदि ब्रिज के दोनों ओर एप्रोच रोड बना होता तो वाहन चालकों को परेशान हीं नहीं होना पड़ता। यहां किसी दिन बड़ा हादसा होने की आशंका बनी हुई है। साथ ही दिन में कई बार जाम भी लग रहा है।
रोड से उतरते समय पलटा लोडिंग वाहन
इंडस्ट्रीज एरिया के सामने ब्रिज निर्माण का कार्य चल रहा है और छोटे वाहन वहां से निकलते हैं, लेकिन कॉलोनी में जाने वाले रास्ते के ढाल सही तरीके से नहीं बताए गए हैं। मंगलवार की शाम एक छोटा लोडिंग वाहन नीचे उतर रहा था और रोड सही न होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो