scriptस्टेशन रोड पर ताला तोड़कर साइकिल दुकान में चोरी | Theft in the cycle shop by breaking the lock on the station road | Patrika News

स्टेशन रोड पर ताला तोड़कर साइकिल दुकान में चोरी

locationसागरPublished: Jul 31, 2021 08:35:14 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मुख्य मार्ग पर हुई चोरी पुलिस को नहीं लगी भनक

Theft in the cycle shop by breaking the lock on the station road

Theft in the cycle shop by breaking the lock on the station road

बीना. मुख्य मार्ग पर ताला तोड़कर अज्ञात चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले, लेकिन पुलिस को उनकी भनक लगी। गौरतलब है कि शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिनपर पुलिस शिकंजा नहीं कस पा रही है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब ढाई बजे स्टेशन रोड पर बिलगैंया मंदिर के सामने स्थित साइकिल दुकान में अज्ञात चोर ताला तोड़कर घुस गए। दुकान के बाजू में रहने वाले एक व्यक्ति ने इसकी जानकारी दुकान संचालक सईद के लिए दी। दुकान में लगे कैमरे मोबाइल से जुड़े होने के कारण संचालक ने घर से ही पूरी घटना को देखा। इसके बाद वह तुरंत दुकान आए और इसकी सूचना पुलिस के लिए दी, लेकिन इसी बीच चोर सामने की गली से भाग निकले। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची वह भाग चुके थे। इसके बाद दुकान संचालक ने अंदर जाकर देखा जहां पर दराज में रखे करीब ढाई हजार रुपए चोरी गए थे। संचालक ने बताया कि गनीमत रही कि इसकी जानकारी समय रहते मिल गई थी नहीं तो चोर कीमती सामान भी चोरी करके भाग सकते थे।
सीसीटीवी में कैद हुआ चोर
जिस चोर ने घटना को अंजाम दिया है उसका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसकी फुटेज पुलिस उपलब्ध कराई गई है और इसकी जानकारी अन्य थानों की पुलिस के लिए भी दे दी गई है, ताकि उन्हें पकड़ा जा सके।
एक ही महीने में तीसरी चोरी
जुलाई महीने की शुरुआत छोटी बजरिया में चोरी की घटना से हुई थी और महीने के अंत में स्टेशन रोड पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। स्टेशन रोड पर चोरी करने से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोरों के मन में पुलिस का भय नहीं है, जबकि यहां से लगातार पुलिस का आना-जाना रहता है, तो वहीं कोरोना कफ्र्यू लागू होने के कारण रात में अन्य व्यक्ति नहीं निकलते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो