scriptजाम का नहीं समाधान, 100 मीटर का सफर 20 मिनट में हो रहा तय | Patrika News
सागर

जाम का नहीं समाधान, 100 मीटर का सफर 20 मिनट में हो रहा तय

बड़ा बाजार, कटरा बाजार में सुबह से शाम तक बार-बार हो रहा यातायात जाम सागर. शहर के बाजारों में यातायात जाम से जनता परेशान हो रही है। स्कूलों के खुलने से अब स्कूल बसें भी बड़ा बाजार, कटरा बाजार, गुजराती बाजार समेत अन्य क्षेत्रों से गुजर रहीं हैं, जिसके कारण सुबह से शाम तक वाहन […]

सागरJul 07, 2024 / 04:13 pm

नितिन सदाफल

बड़ा बाजार में स्कूल की छुट्टी होते ही प्रतिदिन एक से दो घंटे तक ट्रैफिक जाम रहता है। इससे आम लोगों के साथ स्कूली बच्चे भी परेशान होते हैं और तय समय पर अपने घर नहीं पहुंच पाते।

बड़ा बाजार में स्कूल की छुट्टी होते ही प्रतिदिन एक से दो घंटे तक ट्रैफिक जाम रहता है। इससे आम लोगों के साथ स्कूली बच्चे भी परेशान होते हैं और तय समय पर अपने घर नहीं पहुंच पाते।

बड़ा बाजार, कटरा बाजार में सुबह से शाम तक बार-बार हो रहा यातायात जाम

सागर. शहर के बाजारों में यातायात जाम से जनता परेशान हो रही है। स्कूलों के खुलने से अब स्कूल बसें भी बड़ा बाजार, कटरा बाजार, गुजराती बाजार समेत अन्य क्षेत्रों से गुजर रहीं हैं, जिसके कारण सुबह से शाम तक वाहन चालक जाम में फस रहे हैं।
बीते दो दिन में ये रहे हालात

– बड़ा बाजार में स्कूल की छुट्टी होते ही प्रतिदिन एक से दो घंटे तक ट्रैफिक जाम रहता है। इससे आम लोगों के साथ स्कूली बच्चे भी परेशान होते हैं और तय समय पर अपने घर नहीं पहुंच पाते। ये 5 जुलाई की तस्वीर है।
– कोतवाली से तीन बत्ती रोड पर 6 जुलाई को जाम की स्थिति देखने को मिली। वन-वे मार्ग होने के बावजूद यहां पर शाम के समय यातायात बाधित होना आम बात हो गई है।
– तीन बत्ती से कटरा जामा मस्जिद तक 6 जुलाई की शाम 4 बजे यातायात रेंगता दिखा। चौड़ी सड़क होने के बावजूद यहां पर पथ विक्रेता, हाथ ठेला, ऑटो रिक्शा चालकों के कारण स्थिति दयनीय बनी रहती है।

Hindi News/ Sagar / जाम का नहीं समाधान, 100 मीटर का सफर 20 मिनट में हो रहा तय

ट्रेंडिंग वीडियो