scriptट्रेन मैनेजर और डिटेल क्लर्क के बीच हुई बहस, क्लर्क ने अभद्रता कर किया मारने का प्रयास | Patrika News
सागर

ट्रेन मैनेजर और डिटेल क्लर्क के बीच हुई बहस, क्लर्क ने अभद्रता कर किया मारने का प्रयास

कार्रवाई की मांग को लेकर जीआरपी थाने में दिया आवेदन, सीनियर डीओएम से भी की शिकायत

सागरJun 29, 2024 / 12:49 pm

sachendra tiwari

Argument between train manager and detail clerk

फाइल फोटो

बीना. रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक ट्रेन मैनेजर और डिटेल क्लर्क के बीच तीखी बहस हो गई। ट्रेन मैनेजर ने आरोप लगाया है कि तू-तू मैं-मैं के बीच क्लर्क ने उसे मारने का प्रयास किया। इसके बाद ट्रेन मैनेजर ने जीआरपी में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है, वहीं दूसरी ओर ऑल इंडिया गार्ड काउंसिल भी गार्ड के समर्थन में आ गया है।
जानकारी के अनुसार इटारसी डिपो का ट्रेन मैनेजर सतीश बकोरिया गुड्स ट्रेन लेकर बीना आया था। बीना से वापस इटारसी तक गुड्स ट्रेन ले जाने के लिए उनकी ड्यूटी लगी हुई थी। शुक्रवार को वह ट्रेन की लोकेशन लेने लॉबी में डिटेल क्लर्क वीरेंद्र राय के पास पहुंचे। उन्होंने पूछा कि मेरी ट्रेन कब तक आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसी बात पर क्लर्क भड़क गए और अभद्र भाषा में बात करने लगे। ट्रेन मैनेजर ने इसका विरोध किया तो वह मारने पर उतारू हो गए। ट्रेन मैनेजर ने जीआरपी थाने में कार्रवाई की मांग को आवेदन दिया और साथ ही ऑल इंडिया गार्ड काउंसिल के अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। गार्ड की शिकायत पर काउंसिल ने इसकी शिकायत सीनियर डीओएम से की है।
आरोप गलत, करा ली जाए जांच

ट्रेन मैनेजर ने ट्रेन आने के बारे में पूछा था जो उन्हें बता दिया गया था कि एक मालगाड़ी आने के बाद दूसरी मालगाड़ी आपकी आएगी। इसके दो मिनट बाद वह फिर यही बात पूछने आए और तेज आवाज में बात करने लगे। मामले की जांच करा ली जाए कि किसने अभद्रता शुरू की थी। जो भी आरोप लगाए है वह निराधार है।
वीरेन्द्र राय, टीएनसी, बीना

ट्रेन मैनेजर ने दिया है आवेदन

मेरे पास ट्रेन मैनेजर का शिकायती आवेदन आया है, आवेदन के आधार पर शिकायत की जांच की जा रही है। इसके अलावा लॉबी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे जाएंगे। इसमें जिसकी भी गलती होगी कार्रवाई की जाएगी। हमारी ओर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
बबीता कठेरिया, थाना प्रभारी जीआरपी, बीना

Hindi News/ Sagar / ट्रेन मैनेजर और डिटेल क्लर्क के बीच हुई बहस, क्लर्क ने अभद्रता कर किया मारने का प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो