ऐसे कीजिए किसी भी अंजान लडकी से बात, हो जाएगी आपसे इम्प्रेस

ऐसे कीजिए किसी भी अंजान लडकी से बात, हो जाएगी आपसे इम्प्रेस
these 5 tips help you to talk any unknown girl, 5 ways to start conversation with girls, dating tips, patrika hindi news, mp news in hindi, sagar

सोशल गेदरिंग्स में अक्सर लड़कों को ऐसी लड़कियां दिख जाती हैं जिनसे उनकी जान पहचान और बातचीत नहीं है, आपको लगता है कि यही एक चांस है उससे बात करने का।

सागर.अगर आप किसी पार्टी या आयोजन में हैं तो कई परिचित लोगों से आप मिलते हैं। पर कई बार कुछ ऐसे चेहरे भी नज़र आते हैं, जिन्हें आप जानते नहीं है।

सोशल गेदरिंग्स में अक्सर लड़कों को ऐसी लड़कियां दिख जाती हैं जिनसे उनकी जान पहचान और बातचीत नहीं है, आपको लगता है कि यही एक चांस है उससे बात करने का। तब आपके मन में पहला ख्‍याल यही आता है कि कैसे सही बातचीत की शुरूआत की जाए। ऐसे में लड़कियों से बातचीत करने के में ये टिप्स आएंगे आपके काम ...





1- शुरूआत हमेशा अभिवादन से करें। पहले मुस्‍कुराते हुए ''हैलो'' बोले फिर सामान्‍य तरीके से अपना नाम बता कर सामने वाले व्‍यक्‍ति का नाम पूछें। उसके जवाब देने के बाद माहौल के मुताबिक हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढा़एं या अगर सिचुएशन ऐसी नहीं है तो हाथ मिलाना टाला जा सकता है। आप अगर पहले से ही व्‍यक्‍ति को जानते हैं तो इस स्‍टेप को छोड़ कर अगले चरण से शुरुआत करें।


2- बातचीत शुरू करने के लिए स्टडी, कॉमन फ्रेंड के अलावा आप अपने आस पास देखे अगर कुछ अजीब या अनोखा हो रहा है तो आप उस बारे में बात कर सकते हैं, या फिर आप मौसम के बारे में बात करके बातचीत की शुरूआत कर सकते हैं। बातचीत शुरू करने का यह सबसे अच्‍छा तरीका है।

3- लड़की को किसी बात के लिए कॉमप्लीमेंट देना भी बातचीत आगे बढ़ाने में आपकी मदद कर सकता है, लेकिन याद रखें कभी झूठी तारीफ न करें जैसे कि हवा में उड़ते आपके बाल बहुत खूबसुरत लग रहे हैं। वैसे उसकी कोई चीज जैसे जूते या हैंडबेग अगर सच में अच्‍छा है तो आप उसकी तारीफ कर सकते हैं।

 hair fall

4- बातचीत को आगे बढा़ने के लिए कुछ सवालों का सहारा ले सकते हैं। कई लोगों को अपने बारे में बाते करना पसंद होता है। आप इस तरह शुरुआत कर सकते हैं जैसे आप इस साल कौन सी क्‍लासेस ले रही हैं? क्‍या आपने यहां कुछ देखा? आप इस बारे में क्‍या सोचती हैं? कम और हल्‍के फुल्‍के सवाल ही पूछें ताकि सामने वाला बोर न हो। 

 hair fall


5- अगर पहली मुलाकात में आपने इतना कर दिया तो समझो लड़की पर आपने बेहतरीन इम्प्रेशन जमा दिया। आगे की राह आसान करने के लिए ज़रूरी है कि जान पहचान करने में ऊपर दिए गए टिप्स अपनाएं जाएं।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned