scriptचोर, दिन दहाड़े ताला तोड़कर ले उड़े तीन लाख के जेवर व नकदी | Thieves broke the lock in broad daylight and took away jewelery and ca | Patrika News

चोर, दिन दहाड़े ताला तोड़कर ले उड़े तीन लाख के जेवर व नकदी

locationसागरPublished: Jun 24, 2022 07:39:47 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

रेकी कर सूने घर को फिर बनाया चोरों ने निशाना

Thieves broke the lock in broad daylight and took away jewelery and cash worth three lakhs

Thieves broke the lock in broad daylight and took away jewelery and cash worth three lakhs

बीना. शहर में अब सूना घर छोडऩा खतरे से खाली नहीं रह गया है, क्योंकि सूना घर मिलते ही चोर धावा बोल देते हैं। तीन दिन पहले खुरई रोड पर हुई लाखों की चोरी के बाद शुक्रवार को एक बार फिर से हींगटी-खुरई रोड के बीच रहने वाले एक व्यक्ति के घर चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया और तीन लाख की ज्वेलरी सहित 50 हजार रुपए नकद ले उड़े। जानकारी के अनुसार शरद पिता कपूर सिंह राजपूत निवासी रामपुर मंडी में तुलावटी हैं, जो शुक्रवार को अपने गांव रामपुर बोवनी कराने के लिए गए थे, वहीं उनकी पत्नी ज्योति राजपूत आंगनबाड़ी में पदस्थ होने पर मीटिंग में गई थीं व बेटा खुरई स्कूल गया था। सुबह दस बजे तक घर पर सभी लोग थे और फिर अपने-अपने काम से चले गए। दोपहर तीन बजे उनका बेटा स्कूल से लौटकर आया और गेट का ताला खोलना चाहा तो ताले टूटे मिले और गेट खुला था। उसने इसकी जानकारी अपने मामा और पिता को दी, जो घर पहुंचे। उन्होने अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। चोरों ने घर में रखा सोने का हार, पेंडल, झुमकी, चूड़ी सहित तीन लाख की ज्वेलरी चोरी की। वहीं, दो दिन पहले एक बाइक को बेचने पर मिले करीब पचास हजार रुपए नकद रखे थे, जो चोरों ने चोरी कर लिए। रेकी कर घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।
पड़ोसियों ने बताया एक बजे तक डला था ताला
पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि दोपहर एक बजे तक घर में बाहर से ताले डले थे और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि घटना दोपहर एक से तीन बजे के बीच घटित हुई है। पड़ोसियों ने बताया कि एक युवक दोपहर में काफी देर तक संदिग्ध स्थिति में वहां घूमता हुआ दिखाई दिया, जिसपर रेकी करने की आशंका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो