video: जाली काटकर डॉक्टर के मकान में घुसे अज्ञात चोर, हाथों में थे हथियार, आगे क्या हुआ पढ़ें खबर

चड्डी गैंग होने का अंदेशा

By: sachendra tiwari

Published: 23 Aug 2019, 11:30 AM IST

बीना. नंदन वाटिका कॉलोनी निवासी नेत्र रोग विशेषज्ञ के मकान में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोर लोहे की जाली काटकर घर के अंदर चोरी करने घुसे थे। चोर बेडरुम के अंदर तक पहुंच गए थे, लेकिन डॉक्टर की नींद खुल जाने के बाद चोर वहां से भाग निकले।
डॉ. पीके जैन ने बताया कि सीसीटीव फुटेज में चोर रात 1.40 बजे लोहे की जाली काटकर घर के अंदर घुसे हैं। चोरों की संख्या छह थी और सभी मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे। साथ ही उनके पास हथियार भी दिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि चोर पहले जाली काटकर बरामदे में पहुंचे और इसके बाद बाहर वाले बेडरुम का लॉक तोड़कर अंदर घुसे थे, जहां रखी अलमारी में उन्होंने सामान भी देखा है, लेकिन कुछ मिला नहीं। पास ही में बने दूसरे बेडरुम में वह सो रहे थे और रात करीब 4 बजे उन्हें खिड़की के पीछे टॉर्च की रोशनी दिखी, कुर्सी खिसाने की आवाज आई तो उन्हें घर में किसी के होने का अंदेशा हुआ और परिचितों को फोन लगाना शुरू किया। यह आवाज जैसे ही चोरों ने सुनी और वह भाग निकले। कुछ ही देर में वहां पुलिस भी पहुंच गई थी, लेकिन चोर हाथ नहीं आए। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि डॉक्टर के यहां कुछ वर्षों पूर्व भी चोरों ने लॉक तोड़कर चोरी का प्रयास किया था।
कैमरे की बदल दी दिशा
मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा के साथ भी चोरों ने छेड़छाड़ की है और कैमरे की दिशा भी बदल दी है, जिससे वह कैमरे में कैद न हो पाएं, लेकिन दूसरे कैमरों में वह दिखाई दे रहे हैं।
शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाएं
शहर में दिनों-दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे शहर के लोग भयभीत हैं। पिछले दिनों हुई चोरियों का खुलासा भी अभी तक पुलिस नहीं कर पाई है और चोर बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
कर रहे हैं जांच
अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है मामले की जांच चल रही है।
मैना पटेल, थाना प्रभारी, बीना

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned